आज माँ कात्यायनी बनकर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
आज माँ कात्यायनी बनकर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों सभी जगह पर नवरात्रि की शूम देखने को मिल रही है ऐसे में सभी इस पर्व को एन्जॉय कर रहे हैं फिर वह आम लोग हो या फिर सेलेब्स. जी हाँ, टीवी के कई सेलेब्स को इन दिनों नवरात्रि एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है कोई गरबे खेल रहा है तो कोई सज संवर कर तस्वीरें क्लिक करवा रहा है. ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा एक ही एक्ट्रेस नवरात्रि फेम में नजर आ रहीं हैं जी हाँ एक ही एक्ट्रेस हैं जो कुछ ज्यादा ही अच्छे से नवरात्रि को एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. जी, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित की, जो इन दिनों जमकर फेस्टिव मूड में नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने यह तय किया था कि वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी आज वह माँ कात्यायनी के अवतार में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तवसिर शेयर कर लिखा है (षष्ठी )Katyayani depicts EMPOWERMENT.#navratri #godiskind #lifeisgood #tejaswinipandit Photography : @bharatpawarphotography Mua : @vinodsarode Hair : poonam gaikwad Styling : @nakshu18 Jewelry partner : @aadyaaoriginals

इस तस्वीर में वह लाल साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने हाथ में त्रिशूल ले रखा है. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आ रहीं हैं. इसके पहले वह शैलपुत्रीदेवी के रूप में, चंद्रघंटा के रूप में, ब्रह्मचारिणी कुष्मांडा, स्कंदमाता के रूप में नजर आ चुकीं हैं.

कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -