कांग्रेस की तल्खी पर अन्य दल जता रहे नरमी
कांग्रेस की तल्खी पर अन्य दल जता रहे नरमी
Share:

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मटेरियल कहने से कांग्रेस ने कुछ तल्खी जताई है। मगर इस मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बात पर नाराजगीभरा माहौल समाप्त करने का प्रयास किया है। जिसके तहत राहुल के लिए लालू प्रसाद यादव ने कहा कि राहुल को लेकर गलत बयानबाजी नहीं करना चाहिए। इतना ही नहीं राहुल गांधी को उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए योग्य बताया। मगर यह भी कहा कि यदि नीतिश पीएम कैंडीडेट बनेंगे तो उन्हें बेहद खुशी होगी।

महागठबंधन में शामिल होने वाले दलों जेडीयू और कांग्रेस दोनों को प्रसन्न करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि राहुल गांधी देश की एक प्रमुख दल के नेतृत्वकर्ता हैं। यह प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के लिए सही है। इतना ही नहीं बिहार से मुख्यमंत्री नीतिश कुमार यदि आगामी समय में प्रधानमंत्री पद के दावेदार होते हैं तो यह बात अच्छी होगी। ऐसे में उन्हें भी खुशी होगी। लोकसभा चुनाव वर्ष 2019 को अभी तो बहुत समय है मगर प्रधानमंत्री के पद के लिए अभी से बयानबाजी तेज कर दी गई है।

ऐसे में राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतिश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी अधिक अनुभवी हैं। तेजस्वी अपने पिता लालू यादव के बयान से हुई राजनीति पर बचाव करने उतरे थे। ऐसे में उन्होंने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार मानने से इन्कार कर दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -