'तेजस्‍वी जी, अब ये 'मूर्ति' बोलेगी भी...' राष्‍ट्रपति को बधाई देकर बुरी तरह ट्रोल हुए लालू के बेटे
'तेजस्‍वी जी, अब ये 'मूर्ति' बोलेगी भी...' राष्‍ट्रपति को बधाई देकर बुरी तरह ट्रोल हुए लालू के बेटे
Share:

पटना: भारत को अपना नया राष्‍ट्रपति मिल गया है। NDA की प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) देश की पहली नागरिक चुनी गई हैं। उन्‍हें पक्ष-विपक्ष के नेता बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने भी उन्‍हें बधाई दी हैं। ट्व‍िटर पर बधाई संदेश देने के पश्चात् तेजस्‍वी यादव खूब ट्रोल हो रहे हैं। द्रौपदी मुर्मू को मूर्ति बताने संबंधी तेजस्‍वी के बयान पर लोग कई प्रकार से कमेंट कर रहे हैं।  

बता दें तेजस्‍वी यादव ने बीते दिनों बोला था कि उन्‍हें देश के लिए एक सशक्‍त राष्‍ट्रपति चा‍हिए जो वर्तमान परिस्‍थ‍िति में हालात पर नियंत्रण पा सके। हमें मू‍र्ति नहीं चा‍हिए। तेजस्‍वी का कहना था कि उन्‍होंने द्राैपदी मुर्मू को बोलते नहीं सुना। विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्‍हा (Yashwant Sinha) ने तो अपना पक्ष रखा था। मगर NDA की राष्‍ट्रपति उम्मीदवार ने एक शब्‍द नहीं कहा। ऐसे में हमें मू‍र्ति की आवश्यकता नहीं है। किन्तु बृहस्पतिवार को नतीजे आने के बाद तेजस्‍वी ने उन्‍हें बधाई दी। इसके बाद तो उन्‍हें ट्राेल करने का सिलसिला आरम्भ हो गया है। 

गोपाल सनातनी नाम के एक शख्स ने लिखा है कि तेजस्‍वी यादव ने द्रौपदी मुर्मू को मूर्ति बताया था। कहा कि हमने कभी उन्‍हें बोलते नहीं सुना। अब ध्‍यान से सुन लेना, वे बोलेंगी। आरपी राणा ने लिखा है, कैसा लग रहा है। बिना वोट दिए शुभकामना देना पड़ रहा है वो भी एक मूर्ति को। इसी तरह कई लोगों ने तेजस्‍वी यादव को जमकर लताड़ लगाई है। 

'हमने गांधी परिवार के नाम पर जमकर पैसा कमाया..', कांग्रेस MLA ने ही खोली पार्टी की पोल

आबकारी नीति के जरिए केजरीवाल सरकार ने शराब माफियों को पहुँचाया करोड़ों का फायदा ?

बजरंग दल कार्यकर्ता पर हुए हमले को लेकर भड़के गृह मंत्री, उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -