मॉडलिंग से लेकर एंकरिंग तक कर चुकीं थीं सोनाली फोगाट, पति की मौत के बाद इस एक्टर को दे बैठी थीं दिल!
मॉडलिंग से लेकर एंकरिंग तक कर चुकीं थीं सोनाली फोगाट, पति की मौत के बाद इस एक्टर को दे बैठी थीं दिल!
Share:

बिग बॉस 14 में वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर शामिल हुईं सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही। गोवा में उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई और अब हर तरफ दुःख का माहौल है। अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर लोग सोनाली फोगाट के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि ज्यादातर लोग ये जानते हैं कि सोनाली फोगाट एक बीजेपी नेता हैं और टिक टोकर भी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट कौन हैं?- सोनाली फोगाट ने बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शरुआत की थी। जी हाँ और वह राजनीति में एक्टिव रही और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हरियाणा से नेता रहीं।

सोनाली सोनाली फोगाट का जन्‍म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद में हुआ था और सोनाली फोगाट टिक टॉक से मशहूर हुईं थीं। सोनाली फोगाट ने अपने करियर की शरुआत साल 2006 में हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग से की थी। वहीं इसके दो साल बाद 2008 में सोनाली बीजेपी में शामिल हो गई थीं। उसी वक्त से सोनाली बीजेपी की एक्टिव मेंबर रहीं। सोनाली ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरीं थीं लेकिन वो चुनाव हार गई थीं। इस चुनाव के बाद सोनाली काफी चर्चा में रही थीं। सोनाली फोगाट बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहीं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव से थीं और सोनाली के परिवार में उनके पिता हैं, जो पेशे से किसान हैं।

सोनाली फोगाट तीन बहनें और एक भाई हैं। सोनाली की एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोदरा फोगाट है। वह हॉस्टल में रहती है। सोनाली फोगाट की शादी उनके बहन के देवर से ही थी। जिनका नाम संजय था। हालाँकि सोनाली फोगाट, उस वक्त चर्चा में आ गई थीं, जब साल 2016 में उनके पति संजय अपने फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। हालांकि सोनाली उस वक्त वहां नहीं थीं और पति के मौत के बाद सोनाली काफी सुर्ख़ियों में रहीं थीं। सोनाली का नाम अली गोनी से जुड़ चुका है। वहीं सोनाली फोगाट का जून 2020 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक अधिकारी को चप्पल मारते दिखीं थी। उसको लेकर काफी विवाद हुए थे।

गोद में बच्ची लेकर ऑर्डर पहुंचाने निकल पड़ी डिलीवरी वुमन, वीडियो वायरल होने के बाद जोमैटो ने पूछा सवाल

तेज धूप में बीच पर सो गई महिला, प्लास्टिक की तरह सिकुड़ गया माथा

पहले ऑडिशन में हुआ था कुछ ऐसा कि डर गईं थीं वाणी कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -