इंटरनेट पर वायरल हुआ करण-तेजस्वी का ये जबरदस्त VIDEO
इंटरनेट पर वायरल हुआ करण-तेजस्वी का ये जबरदस्त VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश इस वक़्त में भारतीय टीवी इंडस्ट्री में सबकी पसंदीदा जोड़ी है. करण एवं तेजस्वी का रोमांस 'बिग बॉस 15' के घर के भीतर आरम्भ हुआ तथा 17 हफ़्तों तक साथ रहने के चलते उनका रिलेशनशिप खिल उठा. 'स्वारगिनी' फेम तेजस्वी ने रियलिटी टीवी शो का 15वां सीजन जीता, जबकि 'हॉरर स्टोरी' फेम करण कुंद्रा ग्रैंड फिनाले में सेकेंड रनर-अप रहे. अब दोनों का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है.

बुधवार रात मतलब 2 फरवरी को दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहतरीन वीडियो साझा किया, जिसमें करण एवं तेजस्वी के प्यार भरे पलों को देखा जा सकता है. इस छोटे से वीडियो में 'बिग बॉस' के घर के भीतर उनकी पूरी रोमांटिक जर्नी को समेट दिया गया है. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'यह ... मुझे यह चाहिए ... हमेशा है ... हमेशा (हार्ट इमोजी)', करण ने उत्तर दिया 'और कुछ नहीं .. हमेशा यह !!'.

वही सॉफ्ट रोमांटिक ट्रैक 'दिल को कर आया' पर सेट, वीडियो अब अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर एवं वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. प्रशंसकों ने कपल के लिए हैशटैग #Tejran बनाया है, अपने प्यार की बौछार के साथ कमेंट सेक्शन में यूजर्स की भीड़ दिखाई दे रही है. कुछ कमेंट में लिखा है, 'एक दूसरे के लिए बने..हमेशा के लिए साथ रहें', 'आप दोनों की केमिस्ट्री कुछ बॉलीवुड मूवीज से बेहतर है', 'वी लव यू सो मच #तेजरन बेस्ट जोड़ी' तथा 'बप्पा आप दोनों को आशीर्वाद दें, जीवन भर का साथ'.

खुशखबरी! एकता कपूर लाने जा रही है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, पोस्ट कर दिया हिंट

तेजस्वी प्रकाश के BB15 विनर बनने पर लोगों ने उठाए सवाल तो करण कुंद्रा ने कह डाली ये बात

देवर संग 'गोपी बहू' ने की सगाई, फैंस बोले- बिचुकले का क्या होगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -