आधी रात को एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आए तेजस्वी-करण, वायरल हुआ VIDEO
आधी रात को एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज में नजर आए तेजस्वी-करण, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो लोगों की निगाहें उन्हीं पर ठहर जाती हैं। कभी ये दोनों रेस्टोरेंट के बाहर नजर आते हैं तो कभी 'नागिन 6' के सेट के बाहर। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ये कपल एक साथ हवाईअड्डे पर स्पॉट हुए। इस अवसर पर दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आए। 

इसके साथ ही एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए। इन दोनों ने भी जैसे ही पैपराजी को देखा तो खूब पोज दिए। देखिए करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश का एयरपोर्ट लुक जो सोशल मीडिया पर छा गया है। अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेने वाली तेजस्वी प्रकाश लाइट गुलाबी कलर के ऑउटफिट पहने एयरपोर्ट नजर आई। तेजस्वी ने हाथ में नियॉन कलर का ट्रॉली बैग पकड़ा हुआ है।

वही बात यदि लुक की करें तो तेजस्वी ने बालों को खुला करके लाइट मेकअप किया तथा पैर में ब्लैक कलर के शूज पहने, जो कि उनके ऑउटफिट से मैच कर रहा है। करण कुंद्रा की बात करें तो वो एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ उसी रंग का लूज पजामा पहने नजर आए। फोटोज में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि जैसे ही करण एयरपोर्ट पर आए तो उन्हें प्रशंसकों ने घेर लिया। इन दोनों स्टार्स ने इस बार कैमरे के सामने एक साथ तो पोज नहीं दिए किन्तु दोनों का लुक उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आया। दोनों एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए। इसके साथ ही उन्हें वेव भी किया। दोनों का ये लुक इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है।

फिर ऐसा क्या कर दिया शहनाज गिल ने कि रो पड़े फैंस, देंखे नया VIDEO

गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक हुए मीका सिंह, कुछ इस अंदाज में आए नजर

घर के बाहर से दिनदहाड़े किडनैप हुए 2 बच्चे, CCTV में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -