फिर ऐसा क्या कर दिया शहनाज गिल ने कि रो पड़े फैंस, देंखे नया VIDEO
फिर ऐसा क्या कर दिया शहनाज गिल ने कि रो पड़े फैंस, देंखे नया VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी गायिकी का हुनर दिखा रही हैं। शहनाज गिल ने एक बार फिर अपनी दर्द भरी आवाज में ‘लोग हमसे जलते हैं’ गाकर प्रशंसकों को खुश कर दिया है। शहनाज ने एक नया सिंगिग वीडियो साझा किया तो गाने के बोल से ही लोग सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से कनेक्ट करने लगे हैं। शहनाज गिल ने अपनी मीठी आवाज में मोहब्बत से लबरेज गाना गाया तो प्रशंसक भी खूब प्रशंसा करने लगे। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को ‘बिग बॉस 13’ के चलते काफी प्यार मिला था।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की प्यार भरी जोड़ी को बहुत पंसद किया गया। ‘बिग बॉस 13’ के चलते घर में रहते हुए ये जोड़ी इतनी मशहूर हुई कि लोगों ने इन्हें ‘सिडनाज’ का नाम दे दिया। मगर बीते वर्ष सिद्धार्थ के अचानक निधन के बाद से शहनाज टूट गईं। सिद्धार्थ को दुनिया से गए एक वर्ष बीतने वाला हैं मगर ना तो शहनाज ना ही प्रशंसक एक पल के लिए भी सिद्धार्थ को भूल पाए हैं।

शहनाज गिल लंबे वक़्त तक गमगीन रहने के बाद अब अपने काम पर ध्यान देने लगी हैं। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया पर भी बहुत अपडेट रहती हैं। शहनाज ने बीते दिनों फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना ‘क्या हाल हो गया है’ गाते हुए एक वीडियो साझा किया था तो अब एक बार फिर एक गाना गाकर सिद्धार्थ को ही याद करते हुए लग रही हैं। शहनाज ने गाया लोग ‘हमसे जलते हैं’। इसे गाते हुए शहनाज बहुत प्यार लग रही हैं। प्रशंसक इसे सुनकर जहां शहनाज की मीठी आवाज की प्रशंसा कर रहे हैं वहीं भावुक भी हो रहे हैं। आप भी इसे सुनकर भावुक हो जाएंगे।

गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर रोमांटिक हुए मीका सिंह, कुछ इस अंदाज में आए नजर

घर के बाहर से दिनदहाड़े किडनैप हुए 2 बच्चे, CCTV में कैद हुई वारदात

अस्पताल में भर्ती हुए कपिल शर्मा, सिर पर बंधी पट्टी देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -