मछली खाने के विवाद पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, बोले- 'भक्तों के IQ टेस्ट के लिए वीडियो था'
मछली खाने के विवाद पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, बोले- 'भक्तों के IQ टेस्ट के लिए वीडियो था'
Share:

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद के नेता तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाले वीडियो पर विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा ने नवरात्रि में मछली खाकर वीडियो डालना तुष्टिकरण की राजनीति करार दिया। तत्पश्चात, तेजस्वी यादव ने भाजपा पर पलटवार किया है तथा बताया है कि उन्होंने भाजपा के लोगों का ???????? का टेस्ट लिया था।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपाइयों और भक्तों के IQ का टेस्ट लेने के लिए ही उन्होंने ये वीडियो डाला था तथा वह अपनी सोच में सही भी साबित हुए। ट्वीट में तारीख लिखी हुई थी, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या मालूम? आखिर में मुकेश सहनी द्वारा मिर्ची लगने का भी जिक्र किया गया है। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम जानते थे कि BJP वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया। वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें स्पष्ट तौर पर तारीख लिखी हुई है। भाजपा वाले पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं, इतनी प्रमुखता से भाजपाई बेरोजगारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीजों पर कैसे कूद-कूदकर बोल रहे हैं।’

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा का कहना था कि उन्हें मछली खाने से कोई आपत्ति नहीं है, मगर नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो पोस्ट करके जो दिखाया गया है वो तुष्टिकरण की राजनीति है। उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव केवल वोट के लिए सावन में मटन और नवरात्रि में मछली खाते हैं। वह धर्म का अपमान करते हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी कहना है कि तेजस्वी तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। गिरिराज सिंह ने उन्हें चुनावी सनातनी बताया है।

लोकसभा चुनाव से पहले गुना में बड़ा हादसा, 2 BJP नेताओं की हुई मौत

केजरीवाल को कोर्ट से दूसरा झटका, खारिज की ये याचिका

बिहार में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की जलकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -