तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, बोले- 'BJP के किसी नेता में काबिलियत नहीं है...'
तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, बोले- 'BJP के किसी नेता में काबिलियत नहीं है...'
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तथा भारतीय जनता पार्टी के नेता तारकिशोर प्रसाद की तरफ से प्रदेश में योगी मॉडल को लेकर दिए गए बयान पर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी का सीएम चेहरा ही नहीं हैं क्योंकि यहां के दोनों डिप्टी सीएम स्वयं को काबिल नहीं समझते। 

भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि तारकिशोर प्रसाद के बयान ने यह साबित कर दिया कि उनके नेताओं में सीएम पद की या काम करने की काबिलियत नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा, 'दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के पास बिहार के लिए सीएम का कोई चेहरा ही नहीं है। भारतीय जनता पार्टी नेताओं ने साबित कर दिया है कि सीएम बन कर काम करने की काबिलियत किसी में नहीं है। इसका अर्थ है भारतीय जनता पार्टी में आत्मसमर्पण कर दिया है।'

वही इस के चलते तेजस्वी ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा तथा कहा कि जब राज्य में सीएम ही सुरक्षित नहीं है तो फिर बाकी जनता ईश्वर भरोसे ही है। RJD नेता ने कहा, कोई मुख्यमंत्री के घर में घुस कर उनको मार देता है लेकिन इसके बाद भी किसी भी बड़े अफसर पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। तो लोगों की सुरक्षा का अनुमान लगाना कठिन है। तेजस्वी यादव ने दावा किया कि बिहार में प्रत्येक 4 घंटे पर किसी महिला के साथ दुष्कर्म तथा हर 5 घंटे पर किसी शख्स का क़त्ल होता है।

'दिन में 5-10 बार लाउड स्पीकर बजाना बंद होना चाहिए..', राज ठाकरे के बाद अब रूपा गांगुली ने भी उठाई आवाज़

अब केसरिया टोपी में नज़र आएँगे भाजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता, जानिए क्या है वजह ?

वृद्ध महिला ने 'राहुल गांधी' के नाम कर दी अपनी पूरी संपत्ति, FD-पैतृक सोना भी वसीयतनामे में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -