'दिन में 5-10 बार लाउड स्पीकर बजाना बंद होना चाहिए..', राज ठाकरे के बाद अब रूपा गांगुली ने भी उठाई आवाज़
'दिन में 5-10 बार लाउड स्पीकर बजाना बंद होना चाहिए..', राज ठाकरे के बाद अब रूपा गांगुली ने भी उठाई आवाज़
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे के बाद अब भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने भी मस्जिदों में लाउड स्पीकर का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा कि मुझे समझ में नहीं आता कि क्या धर्म की स्थापना के दौरान हमारे पास लाउडस्पीकर का प्रबंध था. यही नहीं, उन्होंने कहा कि एक धर्म के लिए अभियान चलाने के दौरान अन्य लोगों को पागल नहीं समझना चाहिए.

बता दें कि हाल ही में मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा था कि मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद किए जाने चाह‍िए. यदि जल्द ही ऐसा नहीं किया जाता है, तो वह उन्ही मस्जिदों के सामने ही तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजवाएंगे. अब बंगाल से भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि एक दिन में 5-10 बार लाउडस्पीकर बजाना बंद होना चाहिए. वहीं कर्नाटक में भी लाउडस्पीकर के खिलाफ आवाज उठ रही है. यहां श्रीराम सेना के नेता प्रमोद मुतालिक ने लाउडस्पीकरों के प्रयोग को लेकर कर्नाटक सरकार को चेतावनी दी है. 

श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुतालिक ने कहा है कि सरकार ने साइलेंट ज़ोन बनाए हैं. अस्पताल, स्कूल, सरकारी कार्यालय और रिहायशी इलाके साइलेंट जोन का ही हिस्सा हैं. इन चारों इलाकों में, मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर शांति भंग कर रहे हैं. इसलिए इसके खिलाफ हमने लड़ाई शुरू की है. इसी प्रकार चिकमगलूर में देवीरम्मा मंदिर उत्सव के दौरान एक समुदाय के दुकानदारों को कारोबार करने से रोक दिया गया था. देवीरम्मा मंदिर का यह उत्सव एक हफ्ते तक चलता है. इस उत्सव के दौरान एक हफ्ते के लिए किसी भी किस्म का मांस का व्यवसाय करने की इजाजत नहीं है. 

अब केसरिया टोपी में नज़र आएँगे भाजपा के सभी नेता और कार्यकर्ता, जानिए क्या है वजह ?

वृद्ध महिला ने 'राहुल गांधी' के नाम कर दी अपनी पूरी संपत्ति, FD-पैतृक सोना भी वसीयतनामे में शामिल

दिल्ली में प्रदूषण कम करने की जिम्मेदारी किसकी ? केंद्र सरकार ने लोकसभा में दिया जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -