'BJP अफवाह फैलाकर राज्यों में झगड़ा करवा रही', तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान
'BJP अफवाह फैलाकर राज्यों में झगड़ा करवा रही', तेजस्वी यादव का आया बड़ा बयान
Share:

पटना: तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों से कथित हिंसा के मामले पर राजनीति गर्माई हुई है। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने तमिलनाडु डीजीपी के बयान के पश्चात् इस घटना को अफवाह बताया है। उन्होंने बिहार विधानसभा में शुक्रवार को भाजपा पर हमला बोला। तेजस्वी ने भाजपा की देशभक्ति पर सवाल उठाते हुए् कहा कि यह पार्टी दो प्रदेशों के बीच घृणा पैदा करने का प्रयास कर रही है। इन लोगों का काम सिर्फ अफवाह उड़ाना है।

शुक्रवार को बिहार विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही के चलते भाजपा ने तमिलनाडु में बिहारियों से हिंसा का मुद्दा उठाया। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु में बिहार के 12 व्यक्तियों का क़त्ल हो चुका है तथा तेजस्वी यादव वहां केक काटने जा रहे हैं। उन्हें जवाब देना चाहिए। इस पर तेजस्वी यादव खड़े हुए तथा अपनी बात रखी। तेजस्वी ने सदन में कहा कि कल से ही विपक्ष इस मुद्दे पर व्याकुल है। विपक्ष ने दो वीडियो को लेकर हंगामा किया था, उनपर सीएम नीतीश कुमार ने संज्ञान लिया। उन्होंने अपने अफसरों के माध्यम से तमिलनाडु के अधिकारीयों से संपर्क किया। तमिलनाडु के डीजीपी ने स्पष्ट किया है कि ये दोनों वीडियो पुरानी घटनाओं के हैं, जो बहुत पहले त्रिपुरा और कोयंबटूर में हुई थीं। 

तेजस्वी ने बताया कि इन घटनाओं का तमिलनाडु के स्थानीय लोगों एवं प्रवासियों के बीच संघर्ष का मामला नहीं है। यदि किसी के पास अलग से कोई जानकारी है तो वो सरकार को प्रदान कराएं। तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों का काम सिर्फ अफवाह उड़ाना है। भाजपा नकारात्मक राजनीति कर रही है। ये भारत माता की जय बोलेंगे, किन्तु प्रदेशों के बीच घृणा फैला रहे हैं। ये कौनसी देशभक्ति है? यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो वहां और यहां की सरकार कार्रवाई करेगी। ऐसी घटनाओं को नहीं सहा जाएगा। 

'लोगों को 500-500 रुपये देकर रैली में भीड़ जुटाओ..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का Video वायरल !

भगोरिया में भाग लेने पहुंचे कमलनाथ, मुख्यमंत्री शिवराज को बताया कलाकार

मेघालय में NPP और BJP बनाएगी सरकार, सीएम कोनराड ने अमित शाह से माँगा समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -