'लोगों को 500-500 रुपये देकर रैली में भीड़ जुटाओ..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का Video वायरल !
'लोगों को 500-500 रुपये देकर रैली में भीड़ जुटाओ..', कांग्रेस नेता सिद्धारमैया का Video वायरल !
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें वह पार्टी नेताओं से भीड़ इकठ्ठा करने के लिए लोगों को 500 रुपये देकर रैलियों में ले जाने को कह रहे हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वायरल वीडियो कब का है। बताया जा रहा है कि जब सिद्धारमैया मई 2023 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी की चल रही “प्रजा ध्वनि” बस यात्रा में बेलगावी में थे, तब यह वीडियो बनाया गया था। हालाँकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

 

वीडियो में, सिद्धारमैया को KPCC के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश जरकीहोली, MLA लक्ष्मी हेब्बलकर और MLC चन्नाराज हट्टीहोली के साथ चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि यह सच नहीं है, हम किसी को प्रोत्साहित नहीं कर रहे हैं, हमें पैसे देने की कोई आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस में ऐसी प्रथा नहीं है। वहीं बेलगावी में सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि पैसे देना और लोगों को लाना कांग्रेस की पुरानी परंपरा रही है, इसमें कुछ भी नया या हैरान करने वाला नहीं है। यह उनकी परंपरा है और लोग इसके संबंध में जानते हैं। कांग्रेस इस प्रकार की चीजों में लिप्त रही है और अब यह सामने आ गया है।

बता दें कि कांग्रेस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भाजपा और JDS पर हमला बोलते हुए कहा था कि इन पार्टियों के पास कोई विचारधारा नहीं है। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा था। सिद्धारमैया ने कहा कि यदि यह लोग भाजपा मुझे राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री भी बना दें, तब भी मैं इनके साथ नहीं जाऊंगा। यहां तक कि मेरी लाश भी भाजपा और संघ के साथ नहीं जाएगी।

'पेगासस उनके फोन में नहीं, उनके दिमाग में है..', राहुल गांधी के 'झूठ' पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार

CM नीतीश को दिया बड़ा झटका, इन नेताओं ने थामा RLJD का दामन

उमेश पाल हत्याकांड: अपराधियों पर एक्शन को 'मुस्लिमों पर जुल्म' बता रहे सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -