आधी रात को तेजस्वी यादव ने मनाया जन्मदिन का जश्न, मां-भाई का लिया आशीर्वाद
आधी रात को तेजस्वी यादव ने मनाया जन्मदिन का जश्न, मां-भाई का लिया आशीर्वाद
Share:

पटना: आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपना 33वां जन्मदिन मना रहे है। तेजस्वी यादव के समर्थकों एवं राजद के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। वही तेजस्वी यादव ने आधी रात को अपनी मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव की उपस्थिति में केक काटा तथा मां-भाई का आशीर्वाद लिया। वह आज पिता लालू का आशीर्वाद लेने दिल्ली जाएंगे। इधर राजद MLA डॉ मुकेश रौशन सहित राजद कार्यकर्ताओं ने आधी रात में काटा केक तेजस्वी को दी शुभकामनाएं है। 

तेजस्वी के जन्मदिन को RJD कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां पार्टी दफ्तर में उनके जन्मदिन को लेकर तैयारी की गई है, वहीं कई जिलों में आज उनके जन्मदिन रक्त दान शिविर से लेकर कई प्रकार के समारोह आयोजित किए गए हैं। लालू परिवार से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, अपनी मां राबड़ी देवी एवं बड़े भाई तेजप्रताप यादव का आशीर्वाद लेने वाले तेजस्वी आज दोपहर की एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली पहुंचने के पश्चात् तेजस्वी सीधे मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर जाकर अपने पिता लालू एवं बड़ी बहन मीसा भारती का आशीर्वाद लेंगे। साथ ही वहां उपस्थित अपनी दूसरी बहनों और परिवार के अन्य सदस्यों की उपस्थिति में एक बार फिर से केक काटकर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे।

तेजस्वी यादव के लिए इस वर्ष का जन्मदिन कई मायने में विशेष माना जा रहा है, जहां शादी के पश्चात् यह उनका पहला जन्मदिन है। वहीं, इस वर्ष उन्हें फिर से उपमुख्यमंत्री बनने का अवसर प्राप्त हुआ है। पिता और बड़ी बहन से आशीर्वाद लेने के पश्चात् तेजस्वी अपनी पत्नी राजश्री के साथ अपना जन्मदिन विशेष जगह जाकर मनाएंगे। वही राजधानी पटना में तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर RJD विधायक डॉ मुकेश रौशन ने कार्यकर्ताओं के साथ आधी रात को केक काटकर जश्न मनाया, राजधानी पटना में कई स्थानों पर जन्मदिन को लेकर बड़े बड़े होर्डिंग लगाए गए हैं। 

'प्रभु श्रीराम ने समाज के हर वर्ग को जोड़ा', बिहार में बोले मोहन भागवत

'BJP अब वो पार्टी नहीं है, जिसका वो दावा करते थी', PM मोदी पर CM बघेल का हमला

तवा बाँध से हरदा पहुंचा 1550 क्यूसेक पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -