'होली के बाद तेजस्वी होंगे बिहार के CM', इस नेता ने किया बड़ा दावा
'होली के बाद तेजस्वी होंगे बिहार के CM', इस नेता ने किया बड़ा दावा
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेकर राजद के विधायक विजय मंडल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि मार्च में होली के पश्चात् तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। इतना ही नहीं, नीतीश कुमार स्वयं उन्हें सत्ता सौंप देंगे। राजद MLA के इस दावे के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। इस मामले में जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का बयान भी सामने आया है। ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व को लेकर बोला कि मेरे और नीतीश कुमार के बयान में कोई विरोधाभास नहीं है।

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश जी कह चुके हैं कि 2025 में तेजस्वी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। इसका मतलब ये है कि चुनाव तो किसी के भी नेतृत्व में लड़ा जा सकता है। मगर सीएम कौन होगा ये विधायक चुनते हैं। ललन सिंह ने कहा कि अभी बिहार में विधानसभा चुनाव नहीं है। इसलिए अभी ये निर्णय नहीं हो सकता। ये फैसला 2025 में ही होगा।

ललन सिंह से पूछा गया था कि क्या 2025 में तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि अभी 2025 आने में वक़्त है। ललन सिंह से जब पूछा गया कि 2025 में मुख्यमंत्री कौन होगा? इस पर उन्होंने कहा कि 2025 में महागठबंधन का नेतृत्व किसके हाथ होगा ये उस समय देखा जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं कहा कि तेजस्वी सीएम होंगे। नीतीश कुमार ने बीते दिनों विधायक दल की बैठक में बोला था कि 2025 में महागठबंधन को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लीड करेंगे। उन्हें ही महागठबंधन को आगे बढ़ाना है। राजद के पास 80 MLA हैं एवं नीतीश कुमार के 43 विधायक हैं। इसी आधार पर राजद के नेता तेजस्वी को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाने की मांग उठा रहे हैं। राजद के नेता निरंतर मांग कर रहे हैं कि नीतीश कुमार को चाहिए कि मुख्यमंत्री की कुर्सी तेजस्वी यादव को सौंपकर 'दिल्ली कूच' करें।

'विरोधी पार्टियों में कई PM पद के उम्मीदवार है', उपेंद्र कुशवाहा का CM नीतीश पर हमला

मार्च में बिहार के CM बन जाएंगे तेजस्वी यादव, नितीश खुद सौंपेंगे कुर्सी - RJD विधायक का दावा

'JDU के कई नेता हमारे सम्पर्क में, जल्द करेंगे ऐलान..', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -