'JDU के कई नेता हमारे सम्पर्क में, जल्द करेंगे ऐलान..', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान
'JDU के कई नेता हमारे सम्पर्क में, जल्द करेंगे ऐलान..', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान
Share:

पटना: उपेंद्र कुशवाहा ने एक दिन पहले ही जनता दल यूनाइटेड (JDU) छोड़ने और अपनी पार्टी बनाने की घोषणा की थी। उपेंद्र कुशवाहा के इस फैसले के बाद JDU प्रमुख ललन सिंह ने यह बयान दिया था कि हमने ये कब कह दिया कि तेजस्वी यादव अगले सीएम होंगे। ललन सिंह के इस बयान पर उपेंद्र कुशवाहा का बयान सामने आया है।

रिपोर्ट के अनुसार, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि हम सब सुनते रहे हैं कि JDU में नीतीश कुमार ही सर्वमान्य नेता हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कई दफा सार्वजनिक मंच से तेजस्वी यादव को नेतृत्व सौंपने की बात कह चुके हैं, मगर अब ललन सिंह आजकल ये क्या कह रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब JDU के लोग ये फैसला लेंगे कि सर्वमान्य नेता कौन है। उन्होंने नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को लेकर उन्हें घेरते हुए कहा है कि लोग इसके पीछे की मनोभावना भी समझ रहे हैं। 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जनता को झांसे में लेने की एक और कोशिश की जा रही है। उन्होंने सीएम नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने अभी तक पार्टी में दूसरा नेता तैयार नहीं किया है, जो चिंता का विषय है।  उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मटेरियल बताने पर कहा कि JDU के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी कनफ्यूजन है। जनता जो चाहेगी वही होगा। उन्होंने कहा कि वे पूरे बिहार में बड़ी यात्रा करेंगे, सभी महापुरुषों को नमन करेंगे।  उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया कि JDU के कई लोग हमारे संपर्क में हैं। जल्द ही उनके नाम की घोषणा करेंगे। 

बेटे की कंपनी से अलग हुईं CM शिवराज की पत्नी साधना सिंह, जानिए क्या है वजह?

महाशिवरात्रि महोत्सव में 'अल्लाह हू' गाने पर बवाल, विवादों में घिरी कांग्रेस सरकार

'ऐसे तो ये सबकुछ छीन लेंगे..', उद्धव की याचिका पर सुनवाई के लिए राजी हुआ सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -