लालू यादव को दोषी ठहराने पर बोले तेजस्वी- 'CBI और ED भाजपा की सहायक कंपनियां' बन गयी हैं'
लालू यादव को दोषी ठहराने पर बोले तेजस्वी- 'CBI और ED भाजपा की सहायक कंपनियां' बन गयी हैं'
Share:

पटना: RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद के छोटे बेटे एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को जोर दिया कि उनके पिता जनता की अदालत में 'कभी अपराधी नहीं' थे. रांची में CBI की स्पेशल कोर्ट ने लालू प्रसाद को चारा घोटाला से संबंधित एक और मामले में अपराधी ठहराया है. वही लालू प्रसाद के सियासी उत्तराधिकारी के रूप में देखे जा रहे तेजस्वी ने कोर्ट का निर्णत आने के पश्चात् कहा कि उनके पिता को निर्धनों का नेता होने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है. 

इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा, 'इतने सारे घोटाले हुए हैं मगर सिर्फ एक शख्स को अपराधी ठहराया जा रहा है. क्या विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी तथा ललित मोदी के विरुद्ध कोई कार्रवाई हुई है? क्या गुजरात मौजूद शिपयार्ड कंपनी से संबंधित 28,000 करोड़ रुपये के घोटाले में कार्रवाई होगी?' 

साथ ही उन्होंने कहा कि लोग इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि CBI, ED आदि भाजपा की सहायक कंपनियां' बन गयी हैं. अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से हिम्मत नहीं हारने की अपील करते हुए तेजस्वी ने कहा, 'आज पारित आदेश आखिरी नहीं है. हम झारखंड के हाई कोर्ट से इन्साफ मांगेंगे. अगर जरुरी हुआ तो हम सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे.' उन्होंने इस बात पर आश्चर्य जताया कि चारा घोटाले के मामलों में अविभाजित बिहार के तत्कालीन सीएम होने के बाद भी उनके पिता को अपराधी ठहराया जा रहा है, जबकि उन्होंने कई शहरों में कोषागार से धन की धोखाधड़ी से निकासी की तहकीकात का आदेश दिया था. 

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -