मखमली कपड़ों में तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, देखकर छूटे फैंस के पसीने
मखमली कपड़ों में तेजस्वी प्रकाश ने ढाया कहर, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा की जोड़ी प्रशंसकों को किस कदर पसंद है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के पश्चात् दोनों को इतनी लोकप्रियता मिली कि हर कोई इस कपल को देखने के लिए बेकरार रहता है। वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों के साथ में तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं, जहां लोग करण से अह्दिक

वही तेजस्वी के स्टाइल के दीवाने हो जाते हैं। इस हसीना ने अपने फैशन सेंस से लोगों को इतना लुभाया है कि उनकी एक झलक पाने के बाद वे प्रशंसा करने में भी पीछे नहीं रहते। तेजस्वी को अच्छे से पता है कि उन्हें खुद को किस प्रकार से स्टाइल करना है और उसके साथ उनके किलर पोज हर एक लुक में जान डाल देते हैं। सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी बहुत एक्टिव रहती है और अपने फोटोशूट्स की फोटोज साझ करती रहती है, जिसमें उनके फैशनेबल लुक्स हर किसी का ध्यान खींचने में सफल रहते हैं। ऐसे ही एक लुक पर हमारी नजर पड़ी, जिसे उन्होंने बीते दिनों शेयर किया था तथा इस ड्रेस के यकीनन आप भी दीवाने हो जाएंगे।

तेजस्वी प्रकाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते दिनों कुछ फोटोज साझा की थीं, जिसमें उनका लुक कयामत ढा रहा है। उनकी आंखों की मस्ती और चेहरे पर पड़ी हुई लटे किसी का दिल जीत रही हैं। इस फोटोशूट में तेजस्वी नीले रंग का गाउन पहने हुए नजर आ रही है, जिसे बनाने में वेलवेट जैसे फैब्रिक का उपयोग किया गया था। मखमली कपड़े से बनी इस ड्रेस में तेजस्वी बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं। तेजस्वी के इस ऑउटफिट में V कट नेकलाइन दी गई थी, जिसमें उनका क्लीवेज पोर्शन शो होता नजर आ रहा था। उनका ये लुक इस वक़्त सुर्ख़ियों में छाया हुआ है।

फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद 'अनुपमा' ने की थी वेटर की जॉब, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये किस्सा

'वो तो मेरी चेली है और मैं सबकी मां हूं...', उर्फी जावेद को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

एक बार फिर साथ नजर आए 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -