एक बार फिर साथ नजर आए 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट, सामने आया VIDEO
एक बार फिर साथ नजर आए 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट, सामने आया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग समाप्त होने के बाद सभी प्रतियोगी अपने घर वापस लौट आये हैं। हाल ही में सभी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अब इन सभी प्रतियोगियों को एक बार फिर साथ देखा गया। दरअसल, मौका था मोहित मलिक की पत्नी अदिति के रेस्टोरेंट लॉन्च का। अदिति ने मुंबई में पैन-एशियन रेस्टोरेंट ‘बाओजी’ लॉन्च किया है। इस अवसर पर मोहित ने अपने खतरों के खिलाड़ी के सभी साथियों को बुलाया हुआ था।

रेस्टोरेंट लॉन्च के बाद का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगियों को साथ देखा जा सकता है। वीडियो में निशांत भट्ट, कनिका मान, सृती झा, अनेरी वजानी दिखाई दे रही हैं। वैसे इस पार्टी से रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया, फैज़ल, जन्नत जुबैर जैसे स्टार्स गायब नजर आए। 

आपको बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जिसमें राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर और प्रतीक सहजपाल को एक साथ देखा गया था। अपने काम और परिवार से ब्रेक लेकर खतरों के खिलाड़ी 12 की ये तिकड़ी एक दूसरे से मुलाकात करने पहुंची। दूसरी फोटो में फैज़ल शेख भी दिखाई दिए थे। फिलहाल प्रतियोगियों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख फैंस हुए पागल

राखी से प्यार करना आदिल को पड़ा भारी, एक्स गर्लफ्रेंड ने दे डाली आत्महत्या की धमकी

इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की ये जबरदस्त ड्रेस, कीमत कर देगी आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -