फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद 'अनुपमा' ने की थी वेटर की जॉब, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये किस्सा
फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद 'अनुपमा' ने की थी वेटर की जॉब, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ा ये किस्सा
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रुपाली गांगुली फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं। रुपाली गांगुली के पिता बहुत बड़े फिल्मनिर्माता थे, लेकिन उन्होंने अपना स्वयं का अलग संघर्ष किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने उस वक़्त के बारे में बताया, जब उनके पिता फिल्मों में सारा रुपया लगा बैठे थे तथा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। परिवार सड़क पर आ गया था। ऐसे में उन्होंने परिवार के लिए कॉलेज के दिनों से ही कमाना आरम्भ किया। 

अपने एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने कहा, "परिवार बहुत क्राइसिस में आ गया था, क्योंकि पापा जितनी भी फिल्मों में पैसा उस वक़्त लगा रहे थे, वह सारी फ्लॉप हो रही थीं। ऐसे में परिवार को समर्थन करने के लिए मुझे बहुत अजीब नौकरियां करनी पड़ीं। जैसे मैंने वेट्रेस तक का काम किया। सिनेमा जगत में उस वक़्त काफी कास्टिंग काउच से जुड़ी चीजें सामने आ रही थीं। मैं अभिनय में इसलिए आना चाहती थी, क्योंकि मैंने पिता से वादा किया था कि मैं कुछ भी करूंगी, मगर अपनी डिग्निटी को दांव पर नहीं लगाऊंगी।"

आगे रुपाली गांगुली ने कहा कि मेरा फिल्मी बैकग्राउंड था, मगर मैंने पापा से बोला कि डिग्निटी न खोकर मैं एक्ट्रेस बनूंगी। उस वक़्त मैं झेल ही नहीं पाई, जिस प्रकार इंडस्ट्री काम करती थी। विशेष रूप से कास्टिंग काउच। ऐसे में मैंने कॉलेज के दिनों में वेट्रेस का काम किया। एक बार में 180 रुपये प्राप्त होते थे। मैंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया। मुझे पहला टेलीविज़न शो मिला। राजन शाही सर के साथ मैंने काम करना आरम्भ किया। एक वक़्त ऐसा भी आया, जब मैं वर्ली से अंधेरी पैदल जाती थी, वह भी ऑडिशन देने। रुपाली गांगुली का अपना एक स्ट्रगल और हार्डवर्क रहा है। आज अभिनेत्री टेलीविज़न इंडस्ट्री में बड़ा नाम हैं। रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' टीआरपी रेंकिंग शो में हाईएस्ट है। हाल ही में रुपाली गांगुली का रणबीर कपूर संग एक डांस वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस के चलते रुपाली गांगुली ने रणबीर कपूर को बेबी पकड़ने की तकनीक भी सिखाई थी। रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'शमशेरा' को प्रमोट करने के लिए स्टार प्लस के एक रियलिटी शो में आए थे। 

'वो तो मेरी चेली है और मैं सबकी मां हूं...', उर्फी जावेद को लेकर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

एक बार फिर साथ नजर आए 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट, सामने आया VIDEO

12 साल का इंतजार और मात्र 15 मिनट में रचा ली शादी, जानिए रुपाली गांगुली की शादी से जुड़ी ये जबरदस्त कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -