तेजस्वी प्रकाश ने खोले कई बड़े राज, करण कुंद्रा को लेकर कही ये बात
तेजस्वी प्रकाश ने खोले कई बड़े राज, करण कुंद्रा को लेकर कही ये बात
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के प्रशंसक दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि करण एवं तेजस्वी पहली बार 'बिग बॉस 15' के घर में मिले थे जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। शो के पश्चात् उन्हें कई बार साथ में स्पॉट किया जा चुका है। तेजस्वी एवं करण को कल मुंबई में उनके गाने 'बारिश आई है' के लॉन्च इवेंट में देखा गया था। इस के चलते अपने एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश और करण ने अपनी शादी के बारे में बात की। 

वही जब करण एवं तेजस्वी से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा तो तेजस्वी ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया कि अभी तक करण ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है। करण के साथ बातचीत में कहा कि 'मुझे लगता है कि तेजस्वी को इसका जवाब देना चाहिए। यहां तक ​​​​कि वरुण धवन ने भी उनसे नेशनल टेलीविज़न पर शादी के बारे में पूछा था। अब बहुत लोग पूछ चुके हैं। मैंने हार मान ली है'। इतने पर तेजस्वी बोलती हैं, 'मैं इस प्रश्न का उत्तर देने नहीं जा रही हूं, ये सवाल करण से पूछा जाना चाहिए उसके बाद ही मैं जवाब दूंगी। किन्तु, उन्होंने अभी भी मुझसे ये सवाल नहीं किया है'। 

वही जब तेजस्वी से पूछा कि वो करण की किस बात से सबसे अधिक प्यार करती हैं? तो एक्ट्रेस ने उनकी आंखों को बताया। तेजस्वी ने कहा कि उनकी आंखों में बहुत सच्चाई है। आगे तेजस्वी ने कहा- 'जब मैं आसपास होती हूं तो वो जिस प्रकार से मेरे साथ व्यवहार करते हैं, वो मुझे पसंद है। उनकी नजर में सच्चाई एवं ईमानदारी है जिसे मैं सबसे अधिक प्यार करती हूं। जब भी वो बोलता है कि वो मुझसे प्यार करता है, मुझे मिस करता है, उसकी आंखें बताती हैं कि सच में उसके लिए ये कितना मायने रखता है। करण की आंखें पूरी दुनिया में सबसे सुन्दर हैं, मैं उनकी आंखों को देखना बंद नहीं कर सकती। मैं देख सकती हूं कि वो मुझसे कितनी ईमानदारी से प्यार करता है। मुझे उनकी लॉयल फीलिंग्स से प्यार है।'

VIDEO! शहनाज गिल को देखते ही लिपटकर रोने लगी ये फैन, एक्ट्रेस ने किया कुछ यूँ रिएक्ट

माँ नहीं बनने वाली है ये एक्ट्रेस, फिर किसने फैलाई ये अफवाह?

शिवांगी जोशी के बाद ये एक्ट्रेस हुई ‘खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर, लौटीं देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -