'सुर्ख लाल जोड़ा पहन मंडप में जमकर नाचीं तेजस्वी प्रकाश', वीडियो देखकर उछल पड़े फैंस
'सुर्ख लाल जोड़ा पहन मंडप में जमकर नाचीं तेजस्वी प्रकाश', वीडियो देखकर उछल पड़े फैंस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो सुर्ख साड़ी में दिखाई दे रही हैं। दुल्हन की भांति हार श्रृंगार, कानों में झुमके-गले में हार, हाथों में कंगन पहने तेजस्वी बेहद ही जबरदस्त लग रही हैं। वहीं सज-धज कर तेजस्वी शादी के मंडप पर ही डांस करती भी नजर आ रही हैं। ये देखकर पहले तो लोग चौंक गए कि कहीं तेजस्वी ने वाकई चुपके-चुपके शादी तो नहीं कर ली है। मगर जल्द ही पूरा मामला साफ हो गया। 

तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो किसी शूट का है जहां वो दुल्हन बनी हुईं दिखाई दी तथा उन्होंने वो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा कर दिया। वहीं तेजस्वी के इस लुक पर भी हर कोई खूब प्यार लुटा रहा है। कोई उन्हें इस स्टाइल में देख अप्सरा कह रहा है तो कोई सबसे खूबसूरत, कोई उन्हें जन्नत का दर्जा देता नजर आ रहा है।

वैसे कुछ समय पहले ही तेजस्वी ने कुछ फोटोज साझा की थी जिसमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। जिसे देख अनुमान लगाए जा रहे थे कि शायद तेजस्वी ने सगाई कर ली है मगर वो फोटो ज्वैलरी ऐड के शूट के समय की निकली। वही ये पहली बार नहीं है जब तेजस्वी का कोई वीडियो इतना वायरल हुआ हो आए दिन ही तेजस्वी की वीडियो हो या फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो जाता है।     

'मैंने बलात्कार किया तुम्हारा...', कैमरापर्सन को देखते ही बोली ये एक्ट्रेस

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर अचानक रोने लगे करण जौहर, वायरल हो रहा VIDEO

फिल्मों के लिए इस एक्टर ने छोड़ी TV इंडस्ट्री, 4 साल तक नहीं मिला कोई काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -