तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिया ब्रेकअप का हिंट, देखकर उड़े फैंस के होश
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने दिया ब्रेकअप का हिंट, देखकर उड़े फैंस के होश
Share:

टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की विजेता रही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप हो गया है। खबरें आ रही है कि कपल ने अपना रास्ता अलग करने का फैसला कर लिया है। ये सब इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा कर कैप्शन लिखा है। जिससे माना जा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं...

बता दें, फरवरी के महीने को प्यार का महीना कहा जाता है। ऐसे में मशहूर कपल रहे तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा के अलग होने से दोनों के प्रशंसकों को बहुत बड़ा झटका लगा है। करण कुंद्रा ने अकेले अपनी फोटो साझा की हैं और लिखा है, "कुछ इसलिए भी मोहब्बत है तुमसे मेरे दोस्त, कि मेरा कोई नहीं था...तुम्हारा कोई तो होगा...!"

वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने भी अपनी सिंगल फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘खुद से प्यार’। करण एवं तेजस्वी के इस अलग-अलग कैप्शन से इस बात का संकेत प्राप्त हो रहा है कि दोनों के बीच कुछ हुआ है। लोग अब कमेंट कर रहे हैं, हमेशा साथ नजर आने वाले कपल अब ऐसे पोस्ट साझा क्यों कर रहे हैं? दूसरे ने लिखा- ‘फाइनली हो गया ब्रेकअप’। एक अन्य ने लिखा- ‘आप अपने आपको नहीं बदलना जैसी हो वैसी ही रहना’। एक और प्रशंसक ने चिंता जताते हुए लिखा- ‘प्लीज बप्पा इसकी स्माइल की हमेशा रक्षा करना’। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -