'तेजस्वी या नीतीश... बिहार का CM कौन?', आखिर क्यों मोदी ने दिया ये बड़ा बयान
'तेजस्वी या नीतीश... बिहार का CM कौन?', आखिर क्यों मोदी ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

पटना: भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। सुशील ने यह भी प्रश्न खड़े किए हैं कि बिहार के सीएम नीतीश हैं या तेजस्वी। मामला CBI के कंसेंट (अनुमति) वापस लेने से संबंधित है। इसपर सुशील मोदी ने खूब महागठबंधन सरकार पर कटाक्ष किया है। यह भी कहा है कि आखिर बकरे की अम्मा कब तक खैर मनायेगी।

गया में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मीडिया में आया है कि बिहार में महागठबंधन सरकार CBI का कंसेंट वापस ले रही है। मतलब किसी मामले की तहकीकात नए सिरे से बिहार में करनी है, तो राज्य सरकार की इजाजत के बिना CBI तहकीकात नहीं कर सकेगी। मोदी ने कहा कि एक होता है जनरल कंसेंट जिसमें CBI को पूछने की आवश्यकता नहीं होती है। कोई भी मामले की तहकीकात की जा सकती है। वहीं अब सिलेक्टिव कंसेंट यानि राज्य सरकार ने कंसेंट वापस ले लिया। अब प्रदेश सरकार ने मंजूरी वापस ली ली। ऐसे में हर मामले के लिए हमारे (सरकार) पास आना पड़ेगा। हम इजाजत देंगे तो उसी मामले की CBI जांच होगी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार लालू-तेजस्वी के दबाव में है। यही वजह है कि CBI को दिया जनरल कंसेंट था, उस मंजूरी को वापस ले रही है।

 

उन्होंने कहा कि अब कोई नए मामले की तहकीकात बिना इजाजत के नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को दबाना चाहते हैं, तभी तो सरकार की इजाजत के बिना CBI तहकीकात नहीं कर सकती है। सुशील मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दबाव में हैं तथा फैसला नहीं ले सकते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि वैसे भी तेजस्वी-लालू को ही वे सीएम मानते हैं। महागठबंधन सरकार जब CBI का कंसेंट वापस ले रही है, तो बिहार सरकार उच्च न्यायालय-सर्वोच्च न्यायालय में भी पिटिशन दे दे कि लालू तेजस्वी के ऊपर जो भी मामले हैं वह फर्जी हैं, लोग निर्दोष हैं तथा तहकीकात की कोई जरुरत नहीं है। सारे मामले को वापस ले लिया जाएं। भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि फिर भी हम आज भी बोलते हैं कि बकरे की अम्मा कब तक खैर मनायेगी। अब यह हालत है कि CBI का कंसेंट वापस लिया जा रहा है। आगे सुशील ने कहा कि वास्तविक सीएम कौन हैं यह साफ नहीं है। लालू को लगता है कि 118 विधायक उनके साथ हैं तो इधर नीतीश को लगता है कि वह सीएम हैं।

राफेल डील: विपक्ष को सुप्रीम कोर्ट से फिर झटका.., अदालत ने याचिकाकर्ता लगाई लताड़

मनीष सिसोदिया का पीछा नहीं छोड़ रहा शराब घोटाला, CBI आज फिर कसेगी शिकंजा

सोनिया गांधी के 'पुत्रमोह' में डूब गई कांग्रेस ! दिग्गज नेता ने राहुल की काबिलियत पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -