CM नीतीश को तेजस्वी ने दिया 'रिटर्न गिफ्ट'
CM नीतीश को तेजस्वी ने दिया 'रिटर्न गिफ्ट'
Share:

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उत्तराधिकार वाले बयान पर रिटर्न गिफ्ट दिया है। तेजस्वी ने कहा कि वह हमारे अभिभावक हैं तथा हम उनके नेतृत्व में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही राजद नेता ने कहा कि हम आगे और मजबूती से काम करेंगे। इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा था कि 2025 में महागठबंधन को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लीड करेंगे। उन्होंने कहा कि इन्हें ही महागठबंधन को आगे बढ़ाना है। नीतीश कुमार ने ये बयान महागठबंधन के विधायक दल की बैठक के चलते दिया था।  

मंगलवार को विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले नीतीश कुमार बैठक ली थी। नीतीश के इस बयान से स्पष्ट हो गया कि 2025 का विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। इस बैठक में महागठबंधन के सहयोगी सभी सात दल सम्मिलित हुए। नीतीश कुमार ने एक बार फिर स्वयं के प्रधानमंत्री रेस में न होने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि मेरा टारगेट 2024 में बीजेपी को हटाना है ना कि पीएम बनना है। ध्यान हो कि अगस्त में नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ छोड़कर महागठबंधन का दामन थाम लिया था। 

वही इससे पहले नीतीश कुमार ने नालंदा के रहुई में डेंटल कॉलेज का उद्घाटन करने के चलते भी तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाने की बात कही थी। उन्होंने कहा था- हमारे तेजस्वी जी हैं। इनको हम बिल्कुल आगे बढ़ा रहे हैं। जितना करना था कर दिए, इनको और आगे करना है। आप लोग एक-एक बात समझ ही रहे हैं। हम लोग प्रयास कर रहे हैं काम करने का। नालंदा के लोग भविष्य में विकास की चिंता न करें, क्योंकि विकास के लिए वह जो काम कर रहे हैं, उसे भविष्य में तेजस्वी यादव आगे बढ़ाते रहेंगे। हम को सेवा करना था, कर लिए। इस के चलते तेजस्वी यादव वहां उपस्थित थे। बैठक के चलते नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर कोई भी अनाप-शनाप बातें ना करें, क्योंकि सबके समर्थन से शराबबंदी हुई थी। उन्होंने कहा- हमने महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर चलते हुए बिहार में शराबबंदी लागू की। शराबबंदी नहीं थी तो बहुत झगड़ा-झंझट होता था। अब सब ठीक हो गया है तथा आगे भी सब ठीक होगा।

भारत और चीन के सैनिकों में हुई झड़प, डंडों से कर दी कुटाई

पेरोल से फरार हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय द्वारा आयोजित किया गया तनाव मुक्त शिविर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -