कंगना रनौत की अगली फिल्म होगी तेजस, इस किरदार में आएंगी नजर

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जो कि वुमन सेंट्रिक फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. अब वो रॉनी स्क्रूवाला की अपकमिंग फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट के रोल में दिखाई देने वाली हैं.  कंगना ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है. 

मीडिया से बातचीत में कगंना ने कहा कि उन्हें बचपन से ही फोर्स से लगाव था. वो हमेशा से ही एक फौजी का किरदार निभाना चाहती थीं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही ये फिल्म साइन की है. फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी. इसके लिए कंगना ट्रेनिंग भी लेंगी. डायरेक्टर कंगना को ट्रेन करने के लिए प्रोफेशनल ट्रेनर को हायर करेंगे. कगंना ने कहा कि लोगों को अब जानना चाहिए कि आर्म्ड फोर्स में वुमेन्स का कितना बड़ा योगदान होता है. रॉनी स्क्रूवाला संग काम करने को लेकर कंगना काफी खुश हैं.

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म पंगा 24 जनवरी यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को अच्छा रिव्यू मिल रहा है. क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म को सराहा जा रहा है. मूवी में जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में हैं. मूवी को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है. कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो फिल्म धाकड़ में दिखाई देंगी. धाकड़ का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है. टीजर को काफी पसंद किया गया था. पिछली बार कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आई थीं. मूवी में राजकुमार राव भी अहम रोल में थे. मूवी में कंगना की एक्टिंग को काफी सरहाया गया था. 

'फिलहाल पार्ट-2' लेकर आ रहे है अक्षय कुमार और नुपूर सैनन, सामने आया पोस्टर

हिंदी सिनेमा का पहला हेलीकॉप्टर चेज सीन स्क्वॉड में आएगा नजर, जॉन अब्राहम भी हुए हैरान

मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, शाहिद कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -