'फिलहाल पार्ट-2' लेकर आ रहे है अक्षय कुमार और नुपूर सैनन, सामने आया पोस्टर
'फिलहाल पार्ट-2' लेकर आ रहे है अक्षय कुमार और नुपूर सैनन, सामने आया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा जल्द लेकर आने वाले हैं. खिलाड़ी कुमार इस गाने के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं. इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी होगी. आपको बता दें कि 'फिलहाल' गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री जबरदस्त देखने को मिली थी. यह अभी भी लोगों के सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में शामिल है.


'फिलहाल' के दूसरे पार्ट की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है. इसमें उन्होंने एक खूबसूरत फोटो और उतना ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. कैप्शन में लिखा है, 'एक अन्य मधुर गीत के साथ कहानी अभी जारी है....' 'फिलहाल' के पहले पार्ट ने फैन्स को इस कदर अपना बनाया है कि अक्षय की तरफ से दूसरे पार्ट की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा तेज हो गई है. फैन्स अब इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गाना वैसे तो इसी साल सामने आने वाला है, हालांकि अक्षय ने कोई निर्धारित तारीख की जानकारी शेयर नहीं की है. 

'फिलहाल' के पहले पार्ट के गाने के लिरिक्स और कम्पोजर जानी हैं और डायरेक्ट अरविंद खैरा ने किया. सिंगर बी. प्राक ने इस गाने को गाया था. अरविंद खैरा ने भी इसकी जानकारी दे दी है और लिखा है, 'हर लव स्टोरी को दूसरे चांस की जरूरत होती है.' 'फिलहाल' के पहले पार्ट में दिखाया गया कि अक्षय और नुपूर प्रेमी-प्रेमिका हैं. पर, परिवार के दबाव में दोनों को बिछड़ना पड़ता है. दोनों अलग-अलग शादी करते हैं. पर, जब हॉस्पिटल के बेड पर एक डॉक्टर के रूप में अक्षय दोबारा नुपूर को देखते हैं तो वह फिर उन्हीं यादों में लौट जाते हैं.

बचपन से ही इस एक्ट्रेस को वरुण धवन पर था क्रश, शादी के सवाल पर बोलीं- जब भी मेरी शादी होती है...

सैफ और दीपिका के बयान पर कंगना ने दिया ऐसा जबाव, बोलीं- मैंने जो भी कहा...

सलमान को छोड़ किसी और के लिए दुल्हन बनी कैटरीना कैफ़, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -