तेज प्रताप यादव ने नए अवतार में ली बीमारों के स्वास्थ की जानकारी, कहा-दिल्ली का केमिकल पी रहे...
तेज प्रताप यादव ने नए अवतार में ली बीमारों के स्वास्थ की जानकारी, कहा-दिल्ली का केमिकल पी रहे...
Share:

देश के लोकप्रिय नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र का पत्नी एश्वर्या राय से मोहभंग होने के बाद मन अब भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में लगने लगा है. महीने में कम से कम चार बार मथुरा का दौरा करने वाले तेज प्रताप यादव मथुरा में ही दिवाली- गोवर्धन पूजा करेंगे. शनिवार को मथुरा पहुंचे तेज प्रताप यादव ने नदियों की सफाई को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप भी लगाया है.

मनोज सिंह सेंगर को लंकेश कहलाना था पंसद, ​नही डाल पाया कोई उसके कारोबार में हाथ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पत्नी एश्वर्या राय से विवाह के करीब छह महीने बाद ही मोहभंग होने के बाद तेज प्रताप लगातार मथुरा-वृंदावन आते रहते हैं. अपनी हरकतों के कारण पिता लालू प्रसाद यादव की तरह सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने अब अपना हुलिया भी बदल लिया है. शनिवार को मथुरा में वह नये कलेवर में दिखे. तेज प्रताप यादव दिवाली और गोवर्धन पूजा के लिए पटना से कल देर शाम पहुंचे. धनतेरस से ही तेज प्रताप ने पूजा-पाठ शुरू कर दिया था. मथुरा में तेज प्रताप यादव के साथी लक्ष्मण प्रसाद शर्मा ने बताया यह दूसरा मौका है जब तेज प्रताप यादव दिवाली पूजन के लिए मथुरा-वृंदावन आए हैं. 

शाह ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला, तीखें शब्दों में कही ये बात

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने यमुना नदी का पानी पीने के बाद बीमार लोगों को अस्पताल जाकर देखा. उन्होंने सभी का हालचाल जाना. इसके साथ ही डॉक्टरों से भी उनकी हालत के बारे में जानकारी ली.तेज प्रताप ने कहा कि इस वक्त यहां के लोग यमुना का पानी नहीं, दिल्ली का केमिकल पी रहे हैं. देश तथा राज्य सरकार नदियों की साफ-सफाई के नाम पर जनता को धोखा दे रही हैं. यहां यमुना नदी में स्नान और जल के आचमन से ही बीमारियां फैल रही हैं. सरकार को इसकी कोई परवाह नही है.

एथनाल को प्रतिबंध मुक्त करने की कवायद जारी, केंद्र ने उठाया ये कदम

पाकिस्‍तान : बिलावल भुट्टो जरदारी ने दिवाली मनाने का अवसर देने के लिए इस समुदाय को कहा धन्यवाद

इमरान खान के बदले सुर, कहा-पाकिस्‍तानियों मत करो जेहाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -