वाराणसी के होटल से तेजप्रताप यादव को निकाला बाहर! अब मैनेजर ने बताई उस दिन की सच्चाई
वाराणसी के होटल से तेजप्रताप यादव को निकाला बाहर! अब मैनेजर ने बताई उस दिन की सच्चाई
Share:

पटना: बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के वाराणसी आए थे. यहां वो एक होटल में रुके थे. यहीं से खबर आई थी कि वहां के मैनेजर ने बिना इजाजत के तेजप्रताप यादव के कमरों में प्रवेश किया और पूरा सामान निकालकर बाहर रखा दिया. इस मामले में तेजप्रताप यादव के सिगरा थाने में होटल मैनेजर के खिलाफ शिकायत भी दी थी. अब मामले में होटल के मैनेजर ने अपना पक्ष रखा है.

रूम में अब भी पड़ा तेजप्रताप का लगेज:-

होटल मैनेजर ने कहा है कि होटल के रूम केवल एक दिन के लिए ही बुक किए गए थे. दूसरे दिन रूम खाली करने के लिए कह भी दिया गया था. लेकिन, बावजूद इसके वो कमरे खाली नहीं किए गए. मैनेजर का दावा है कि, दोनों कमरों का पेमेंट भी नहीं हुआ है और तो और तेजप्रताप के बंद रूम में उनका लगेज अभी भी पड़ा होगा. होटल अर्काडिया के जनरल मैनेजर संदीप पालित बताते हैं कि तेज प्रताप 6 अप्रैल की रात एक बजकर 23 मिनट पर होटल में आए. पहले से उनकी कोई बुकिंग नहीं थी. अचानक आने और VIP होने के कारण तेजप्रताप को रूम देना पड़ा. इस दौरान उन्हें बता दिया गया था कि केवल 6 अप्रैल को ही रूम खाली है, क्योंकि 7 और 8 अप्रैल की पहले से बुकिंग है. 

कमरा खाली करते हुए वीडियो रिकार्डिंग भी की:-

इसके बाद 7 अप्रैल को तेजप्रताप मंदिर चले गए. यहां होटल में उनकी प्रतीक्षा होती रही. फिर तेज प्रताप के लोगों की तरफ से रिक्वेस्ट करने पर पहले से बुक किए गए दूसरे लोगों से एक रूम लिया गया. इस दौरान तेज प्रताप की तरफ से लोगों ने वादा किया कि दूसरा रूम खाली कर दिया जाएगा. 7 अप्रैल की दोपहर डेढ़ बजे से उनके संपर्क में रहने पर भी दूसरा कमरा खाली नहीं किया गया. तभी जिन लोगों ने रूम बुक किया था वो 8 बजे होटल पहुँच गए. इसके बाद साढ़े 11 बजे तक कमरा न खाली होने पर रूम नंबर 205 में रुके लोगों से उनकी बात कराई गई. इस पर तेज प्रताप के लोगों ने कमरा खाली करते हुए वीडियो रिकार्डिंग भी की और दोनों ओर से सहमति जताने के साथ पूरा प्रोटोकॉल फॉलो किया गया. इसके बाद रात में मंत्री तेज प्रताप आए और भड़क गए कि उनका कमरा खोला गया, जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं. 

तेजप्रताप यादव ने न पेमेंट दिया और न ID:-

होटल मैनेजर का कहना है कि, न तो मंत्री जी (तेजप्रताप) का कोई आदमी आया सामने और न ही रूम की चाबी मिली. यही नहीं, उन्होंने रूम का पेमेंट भी नहीं किया. तेज प्रताप यादव की तरफ से कोई ID भी नहीं दी गई थी. जिस कमरे में वो (तेजप्रताप) ठहरे थे, वो अभी भी बंद पड़ा है और उसका चेकआउट भी नहीं हुआ है. कई बार ID मांगने पर भी उन्होंने बहाना भी बनाया. केवल रूम नंबर- 205 में ठहरे तेज प्रताप के लोगों से उनके रूम बुक करने वाले लोगों की बात कराकर सहमति के साथ कमरा खाली कराया गया था.  

तमिलनाडु में किसने तोड़ा छत्रपति शिवजी की प्रतिमा का सिर ? भारत माता की जय के नारे लगाकर लोगों ने किया विरोध

पंजाब पुलिस ने NRI को दबोचा, अमृतपाल सिंह के बारे में मिले कई अहम सुराग

हिमाचल प्रदेश में उमड़े सैलानी, लगा गाड़ियों का अंबार, लगा लंबा जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -