Share:
तमिलनाडु में किसने तोड़ा छत्रपति शिवजी की प्रतिमा का सिर ? भारत माता की जय के नारे लगाकर लोगों ने किया विरोध
तमिलनाडु में किसने तोड़ा छत्रपति शिवजी की प्रतिमा का सिर ? भारत माता की जय के नारे लगाकर लोगों ने किया विरोध

चेन्नई: भारत के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीती रात (9 अप्रैल) की बताई जा रही है। सामने आई तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि, किस प्रकार छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का सिर तोड़ दिया गया है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में कन्याकुमारी के पुलिस अधीक्षक (SP) हरि कृष्ण प्रसाद ने कहा है कि, 'हमें नहीं पता कि इसमें तोड़फोड़ की गई है या नहीं। प्रतिमा को थोड़ा नुकसान पहुंचा है। हमने केस दर्ज कर लिया है और यह पता लगाने के लिए एक टीम बनाई है कि क्या इसमें बदमाश शामिल हैं या वास्तव में कुछ और हुआ। कानून व्यवस्था बरक़रार रखने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। हम आगे की छानबीन कर रहे हैं।' घटना के बाद इलाके में गुस्साए लोग सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कन्याकुमारी जिले के कुल्लितुरई के पास वट्टाविलई में लोगों की भीड़ जमा हुई और प्रतिमा तोड़ने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तारी की माँग की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ‘भारत माता की जय’ और ‘छत्रपति शिवाजी महाराज की जय’ के नारे लगाते हुए अपना विरोध जताया। वीडियो में प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस बल को तैनात हुए भी देखा जा सकता है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त प्रतिमा को कपड़े से ढंक दिया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया कि प्रतिमा निजी स्थान पर है। वह लोगों से बात करके इलाके में कैमरे और रौशनी का इंतज़ाम करने के लिए कह रहे हैं।

10 वर्षीय मासूम को उठा ले गया पड़ोसी दिलखुश, खेत में किया रेप, खून आने पर प्राइवेट पार्ट में भर दी रेत

'मुझे और मेरे बेटे को एक साथ दफनाना..', लिखकर पिता ने दबाया अपने बेटे का गला और...

दिल्ली: दिनदहाड़े पूरी बस को किया हाईजैक, फिर 4 बदमाशों ने सभी यात्रियों से पैसे-गहने छीने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -