Share:
पंजाब पुलिस ने NRI को दबोचा, अमृतपाल सिंह के बारे में मिले कई अहम सुराग
पंजाब पुलिस ने NRI को दबोचा, अमृतपाल सिंह के बारे में मिले कई अहम सुराग

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने फगवाड़ा जिले के पास से एक NRI शख्स को अरेस्ट किया है।  पुलिस की तरफ से गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जसविंदर सिंह पांगली के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि वह फगवाड़ा के पास स्थित जगतपुर जट्टा गांव का निवासी है। अमृतपाल सिंह के मरनैया गांव से फरार होने के बाद पंजाब पुलिस द्वारा यह पहली गिरफ्तारी है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने और कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले अमृतपाल पुलिस को चकमा देकर होशियारपुर से फरार हो गया था। रविवार को यह गिरफ्तारी इसी सिलसिले में की गई है। बता दें कि खालिस्तानी समर्थक संगठन वारिस पंजाब दे का मुखिया अमृतपाल उस समय से ही फरार है, जब पंजाब पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। अमृतपाल और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने गत माह 18 तारीख को कार्रवाई शुरू की थी। बता दें कि अमृतपाल को अंतिम बार 28 मार्च को होशियारपुर के मरनैया गांव में देखा गया था। होशियारपुर पुलिस की तरफ से तलाशी अभियान का सिलसिला उसी समय से जारी है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ के दौरान पुलिस को भगोड़े अमृतपाल सिंह को लेकर कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। साथ ही अमृतपाल के सहयोगी पपलप्रीत को लेकर भी कुछ इनपुट मिले हैं जो कि उसके साथ ही मरनैया गांव से भागा था। इस आधार पर ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में अमृतपाल के मामले को लेकर पुलिस द्वारा कुछ सनसनीखेज खुलासे किए जा सकते हैं। 

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान से भारत में घुस रहे थे 3 घुसपैठिए, सेना ने एक को किया ढेर, दो को जिन्दा दबोचा

राजस्थान के लिए खुशखबरी, इस दिन मिलने जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात

समलैंगिक विवाहों के समर्थन में उतरा मनोचिकित्सकों का संगठन, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -