तख़्त बदल दो, ताज बदल दो, जुमलेबाजों का राज बदल दो - तेज प्रताप यादव
तख़्त बदल दो, ताज बदल दो, जुमलेबाजों का राज बदल दो - तेज प्रताप यादव
Share:

पटना : राष्ट्रिय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने लोकसभा चुनाव का सरगर्मी के बीच एक नए आंदोलन का ऐलान किया है। उन्होंने शुक्रवार को बिहार के शिवहर क्षेत्र से 'बदलाव यात्रा' शुरू की। शुक्रवार को इस यात्रा के लिए तेज प्रताप के कुल 5 घंटे देरी से किसान मैदान पहुंचने के बाद भी भीड़ वहीं रुकी रही। यहां पहुंचकर उन्होंने पहले शंख बजाया और कहा कि महाभारत का आगाज हो गया है। 

शिया धर्म गुरु पर झूठे आरोप लगाकर फंसे आज़म खान, लखनऊ में दर्ज हुआ मामला

तेज प्रताप ने कहा कि हम जेपी आंदोलन के बाद लालू मूवमेंट चलाएंगे। उन्होंने कहा कि बिहार में कहीं भी विकास नहीं दिखाई पड़ता। इसके अलावा उन्होंने छात्र, महिला, गरीब, युवा और बेरोजगारों को लेकर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि यहां पर प्रशासन का किसी को कोई डर नहीं है। अपराधी दिन दहाड़ घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं।  इस यात्रा को लेकर उन्होंने एक दिन पहले एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 'तख़्त बदल दो, ताज बदल दो, जुमलेबाजों का राज बदल दो।' युवाओं को ठगने वाली इस निक्कमी सरकार को बदलने के लिए कल से आरम्भ हो रही बदलाव यात्रा का हिस्सा बनिए।

शिवसेना ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा बजट काले पत्थर पर सफ़ेद लकीर

इस यात्रा के लिए कहा जा रहा है कि तेजप्रताप इसके माध्यम से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को जवाब देने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि तेजस्वी हाल ही में साइकिल यात्रा और संविधान बचाओ यात्रा निकाल चुके हैं। इस यात्रा की सहायता से तेजस्वी ने अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमला बोला था। इस दौरान उन्होंने बिहार सहित केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा था।

खबरें और भी:-

आज देहरादून में बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे अमित शाह

प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर मनोज तिवारी ने साधा केजरीवाल सरकार पर निशाना

चुनावी बजट बताने पर जेटली का पलटवार, 10 साल तक सत्ता में रहकर क्या किया यूपीए सरकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -