तेज प्रताप के तलाक के फैसले से  सदमे में  लालू, ​बिगड़ी हालत
तेज प्रताप के तलाक के फैसले से सदमे में लालू, ​बिगड़ी हालत
Share:

पटना। राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कल अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की बात कही थी। इसके लिए उन्होंने  कोर्ट में तलाक के लिए एप्लाई भी कर दिया है। तेजप्रताप के इस फैसले के बाद लालू प्रसाद यादव को तगड़ा झटका लगा है और उनकी तबियत काफी बिगड़ गई है। बता दें कि लालू प्रसाद यादव इस समय रांची में रिम्स में भर्ती हैं,  जहां पर तेजप्रताप के तलाक के फैसले के बारे में सुनने के बाद उनकी तबियत और बिगड़ गई। 

लालू यादव के बेटे ने ऐश्वर्या पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

सूत्रों के अनुसार, तेजप्रताप के इस फैसले से न केवल लालू प्रसाद यादव बल्कि उनका पूरा परिवार ही सदमे में है। जानकारी के लिए बता दें कि अभी 6 महीने पहले ही तेजप्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। सूत्रों ने बताया कि परिवार के लोग  तेजप्रताप को तलाक न लेने के लिए समझा रहे हैं, लेकिन फिलहाल  तेजप्रताप ने तलाक लेने का मन बना लिया है और वह ​किसी की नहीं सुन रहे हैं। अब परिवार के लोगों को उम्मीद है कि शायद  लालू प्रसाद की बात वह सुनें और उनकी शादी टूटने से बच जाए। 

तेज प्रताप बने कृष्ण-कन्हैया गायों के बीच बजाई बांसुरी

बता दें कि कोर्ट में तलाक के लिए अपील करने के तुरंत बाद तेजप्रताप लालू प्रसाद यादव से ​मिलने के लिए रांची रवाना हो गए थे, लेकिन परिवार के लोगों ने उन्हें वहां जाने से रोक लिया। अब शनिवार सुबह वह रांची के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह 11 बजे वह लालू प्रसाद यादव से रिम्स अस्पताल में मुलाकात कर सकते हैं। गौरतलब है कि कोर्ट 29 नवंबर को तेजप्रताप की तलाक की अपील पर सुनवाई करेगा।

खबरें और भी

सीएम योगी का यूपी के कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट, किया बोनस का ऐलान

पिछले चुनाव में हारने वाले सात विधायकों पर बीजेपी ने इस बार भी लगाया दांव

मंदिर परिसर में मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी अब तक फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -