मंदिर परिसर में मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी अब तक फरार
मंदिर परिसर में मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी अब तक फरार
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक अपराध का मामला सामने आया हैं. इस मामले को सुनकर सभी हैरान हैं. खबरों के अनुसार यह मामला] राजधानी लखनऊ का हैं जहाँ बख्शी का तालाब स्थित चन्द्रिका देवी मंदिर मेला परिसर में बीते गुरुवार को प्रसाद की दुकान में एक किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया था. वहीं यह बताया जा रहा हैं कि इस घटना में शामिल 2 भाइयों समेत तीनों आरोपी वहां से उसी वक्त फरार हो गए और अब तक गिरफ्त में नहीं आए हैं.

वहीं पुलिस द्वारा यह बताया जा रहा हैं कि 'चंद्रिका देवी मंदिर में सीतापुर निवासी एक शख्स प्रसाद की दुकान लगाता है और वहां उसकी ससुराल है. पीड़िता भी अपने पिता की दुकान पर देखरेख किया करती थी.' वहीं अब यह आरोप है कि मेला परिसर में ही दो भाइयों के साथ ही एक अन्य आरोपी की दुकान भी स्थित है और उस दिन दोपहर में लगभग 2 बजे एक आरोपी ने किशोरी को बहाने से दुकान में बुला लिया था. इस मामले में पीड़ित किशोरी ने बताया कि जैसे ही वह दुकान में गई वहां पहले से दो अन्य लोग भी थे जिन्होंने उसे अंदर खींच लिया और आरोपितों ने तेज आवाज में गाना भी बजा दिया. इसके साथ ही वहां स्थित कई दुकानों में भी गाने बज रहे थे जिसके कारण किशोरी के शोर मचने पर भी उसकी आवाज बाहर नहीं गई और उसके साथ तीन लोगों ने कुकर्म किया.

बाद में किसी तरह भागकर किशोरी दुकान से बाहर आई और मदद के लिए शोर मचाने लगी जिससे कुछ दूरी पर मौजूद किशोरी के पिता व अन्य दुकानदार वहां पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए थे. वहीं इस मामले में पीड़ित के पिता ने बताया कि उन्होंने पुलिस को दोपहर में सूचना दे दी थी लेकिन पुलिस देर रात को वहां आई और अब तक आरोपियों को लेकर कोई सुनवाई नहीं हुई हैं.

मॉडल से थे अवैध संबंध, 10 लाख सुपारी देकर पत्नी को मरवाई गोली

लड़के ने लड़की बनकर 2 साल तक किया यह काम, अब खुली पोल तो हुआ यह

पत्नी का कद छोटा होने से आ रही थी संबंध बनाने में परेशानी, पति ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -