बड़े पापा बनते ही विधानसभा में मिठाई लेकर तेज प्रताप
बड़े पापा बनते ही विधानसभा में मिठाई लेकर तेज प्रताप
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम एवं लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव सोमवार को पिता बन गए हैं। उनके पिता बनते ही लालू परिवार में खुशी की लहर है। एक ओर तेजस्वी यादव के ऊपर प्रवर्तन निदेशालय एवं CBI ने शिकंजा कसा हुआ है तो दूसरी ओर तेजस्वी के घर बेटी का आगमन हुआ है। तेजस्वी यादव के पिता बनते ही तेजस्वी की बहनों ने उन्हें बधाई देकर खुशियां मानना आरम्भ कर दिया था। अब तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने विधानसभा में खुशी जताई है। 

वही बड़े पापा बनने के पश्चात् लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव विधानसभा में मिठाई का डब्बा लेकर पहुंचे थे। यहां उन्होंने सबसे पहले पार्टी के नेता शक्ति सिंह यादव को मिठाई खिलाई। फिर एक-एक कर वहां उपस्थित सभी लोगों एवं पत्रकारों को भी मिठाई खिलाई। तेज प्रताप यादव इस के चलते अपने छोटे भाई तेजस्वी को पिता बनने पर बधाई भी दे रहे थे तथा स्वयं भी खुशी जता रहे थे।

वही इस अवसर पर खुशी से लबरेज तेज प्रताप यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नवरात्रि के समय मेरे घर में लक्ष्मी का आगमन हुआ है। लक्ष्मी के आगमन के साथ ही हमारे घर की सभी परेशानी समाप्त हो जाएगी। तेज प्रताप यादव ने कहा कि घर में बेटी के आगमन से हमलोग बहुत खुश हैं। आप लोगों को अभी से ही बता देता हूं, आगे बहुत बड़ा भोज होगा, जलसा होगा। हमलोग मिलकर खुशी मनाएंगे। इससे पहले तेज प्रताप यादव ने इस खुशी को ट्वीट के माध्यम से भी जताया था। उन्होंने लिखा कि "नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है। अब सारी परेशानियां जल्द दूर होंगी। मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेरों बधाई।" 

'वो दस्तावेज़ दिखाएं, जिसमे सावरकर ने माफ़ी मांगी हो..', राहुल गांधी को पोते रंजीत सावरकर का चैलेंज

राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस, सांसदी जाने के बाद कांग्रेस नेता को एक और झटका

सावरकर पर टिप्पणी कर फंसे राहुल गांधी, कांग्रेस की मीटिंग में जाने से इन नेताओं ने किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -