15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, डायरी में लिखा था- 'सुशांत बहुत पसंद है'
15 साल की लड़की ने की आत्महत्या, डायरी में लिखा था- 'सुशांत बहुत पसंद है'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में 17 जून को 15 साल की लड़की सुसाइड कर लिया. जी हाँ, आपको बता दें कि लड़की ने अपने घर में फांसी लगा ली, वहीं पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ घर से बरामद लड़की की डायरी में एक्टर सुशांत के सुसाइड को लेकर बातें लिखी हुई थीं. उसमे लिखा हुआ था कि वो सुशांत को बहुत पसंद करती थी. इस वजह से अब लड़की के सुसाइड को सुशांत के सुसाइड से जोड़ कर देखा जा रहा है.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में अंडमान के डीजीपी दीपेन्द्र पाठक ने बताया, 'परिवार वालों के मुताबिक, उनकी बच्ची काफी दिनों से अंडर डिप्रेशन में थी.' वहीं उन्होंने कहा 'उसकी डायरी में से एक्टर सुशांत के बारे में काफी कुछ लिखा हुआ था. मसलन सुशांत उसे बहुत अच्छा लगता था लेकिन हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.' आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने 14 जून (रविवार) को सुसाइड कर ली थी. सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. वहीं बीते 15 जून को सुशांत का अंतिम संस्कार हुआ.

जी दरअसल उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया था. सुशांत के परिवारवाले मुंबई आए थे और बॉलीवुड के कई सितारे भी सुशांत के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे. वहीं 18 जून को सुशांत की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं और पटना में उनके परिवार ने सुशांत की अस्थियां प्रवाहित की. आपको बता दें कि इस दौरान सुशांत के पिता और उनकी बहनें मौजूद थीं. वैसे सुशांत की मौत के बाद से सभी बहुत दुखीं हैं और अब तक कई लोग सदमे में हैं.

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

सुशांत की मौत पर बनेगी फिल्म 'Suicide or Murder?', निर्माता खोलेंगे बॉलीवुड के गंदे राज

सुशांत की मौत के बाद बोले सोनू निगम- 'म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है आत्महत्या की खबर'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -