कार पार्क कर रही किशोरी ने ली सुरक्षा गार्ड की जान
कार पार्क कर रही किशोरी ने ली सुरक्षा गार्ड की जान
Share:

चेन्नई: आज बढ़ती घटनाओं की कहानी से पूरा मानव जीवन हिल उठा है. हर दिन कोई न कोई किसी साजिश या घटना का शिकार हो रहा है, जो किसी न किसी व्यक्ति  की जान ले रहा है. जंहा किसी की मौत की खबर सुनने के बाद लोगों में कोहराम और डर का माहौल पैदा हो रहा है. हाल ही में 18 साल की कार ड्राइवर ने 68 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को टक्कर मार कर उसकी जान ले ली. यह घटना 2 सितम्बर की है जंहा रात  करीब 10 बजे के आस पास किशोरी अपने अपार्टमेंट परिसर की पार्किंग में अपनी ऑडी कार पार्क करने की कोशिश कर रही थी. तभी उसने अपनी कार उस सुरक्षा गार्ड के ऊपर चढ़ा दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई. 

मृतक डी शिवप्रकाशम  मंडावली के निवासी और एक सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी जब सो रहा था तब वह इस हादसे का शिकार हुआ, और कथित तौर पर एक सप्ताह पहले ही एक सुरक्षा गार्ड के रूप में उसने चेन्नई के संतहोम स्थित फोरशोर एस्टेट काम शुरू किया था. खबरों के अनुसार, अपर्णा नाम की 18 वर्षीय किशोरी से जब पूछताछ की गई तब उसने कहा कि उसने ध्यान नहीं दिया था की सुरक्षा गार्ड वहां सोया हुआ है. और उससे यह घटना अनजाने में हुई. लेकिन पुलिस अब भी सीसीटीवी की जांच कर रहे है कि आखिर सच क्या है. 

जंहा इस बारे में आगे पता चला है कि अपनी कार खड़ी करने के बाद अपर्णा को जब इस बात का पता चला कि उसकी कार से एक्सीडेंट हुआ है और उस एक्सीडेंट में गार्ड शिवप्रकाशम की मौत हो गई है, जिसके बाद वह भी सन्न रह गई और अपने घर वापस नहीं गई. जंहा फोरशोर एस्टेट पुलिस स्टेशन की पुलिस निवासियों से सूचना मिलने के बाद अपार्टमेंट में पहुंची कि एक सुरक्षा स्टाफ सदस्य खून के पूल में मृत पड़ा था. इसके बाद उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के जरिए यह पता चला कि पार्किंग में सो रहे शिवप्रकाशम के ऊपर एक ऑडी कार चल रही थी. किशोरी पर धारा 304 (ए) (लापरवाही से मौत) के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई है, जिसे तुरंत जमानत पर छोड़ दिया गया है लेकिन उसका ड्राइविंग लाइसेंस जब्त किया जा चुका है.

लद्दाख पहुंचकर बोले सेनाध्यक्ष नरवणे - LAC पर स्थिति बेहद गंभीर और नाजुक

लग्जरी कार का किराया सुन विधायक अरुण वोरा के उड़े होश, बोले -पुरानी से ही चलेंगे

क्या कार या साइकिल चलाते वक़्त जरुरी है मास्क लगाना ? स्वास्थय मंत्रालय ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -