लग्जरी कार का किराया सुन विधायक अरुण वोरा के उड़े होश, बोले -पुरानी से ही चलेंगे
लग्जरी कार का किराया सुन विधायक अरुण वोरा के उड़े होश, बोले -पुरानी से ही चलेंगे
Share:

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से कांग्रेस MLA अरुण वोरा इन दिनों चर्चा में आ गए हैं. उनकी खबर गवर्नमेंट खर्च पर मिले लग्जरी गाड़ी को लेकर है. दरअसल, MLA अरुण वोरा को राज्य वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बना दिया गया है. कार्यभार संभालने के बाद उन्हें गवर्नमेंट खर्चे पर एक लग्जरी गाड़ी मिली है. कार में बैठने के बाद अरुण वोरा ने अफसर से उसका किराया पूछ लिया. किराया जानने के बादअरुण वोरा गाड़ी से निचे उतर गए और बोले पुरानी ही ठीक है.

गवर्नमेंट रकम का दुरुपयोग को लेकर नेताओं पर हमेशा से सवाल उठते आए हैं. इस दौरान भिलाई से कांग्रेस MLA अरुण वोरा ने अलग ही मिसाल पेश की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिनों वे रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन के दफ्तर में कार्य संभालने पहुंचे थे. पदभार ग्रहण करने के बाद MLA बाहर निकले तो उनके लिए गाड़ी खड़ी थी. इसके बाद अफसरों ने उनसे बोला कि यह कार आपके आने-जाने के लिए हैं. फिर वे कार में सवार हो गए. मौके पर मौजूद अधिकारीयों से बोला कि इसकी ऊंचाई ज्यादा है.

बता दें की अधिकारीयों ने उनसे आग्रह किया था कि आप थोड़ी देर के लिए नीचे उतरिए. पांच मिनट में दूसरी कार की व्यवस्था हो जाएगी. कुछ समय बाद वहां दूसरी लग्जरी गाड़ी मौजूद हो गई. इसके बाद अफसरों ने बोला कि ये गाड़ी आपके लिए मंगवाई है. कार में बैठने के बाद उन्होंने फिर से सवाल किया कि यह गाड़ी किसकी है. अफसरों ने उन्हें सूचना दी कि यह भाड़े की गाड़ी है. आपके लिए मंगाई है. यह सुनते ही वह हैरान रह गए. फिर खर्चे के बारे में उन्होंने अफसरों से जानकारी ली. अफसरोंने विधायक अरुण वोरा को इस बारें में बताया है कि इसका किराया हर माह 70 हजार रुपये हैं. इसमें डीजल से लेकर चालक तक का वेतन शामिल है.

सरकारी खजाने पर नहीं पड़ा कोरोना का असर, 600 करोड़ से अधिक है जमा

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

सीएम योगी ने दिए कानपुर में 12 घंटे के भीतर एंटीजन टेस्ट कराने के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -