Tecno Spark Go Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

Tecno Spark Go Plus स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने अपनी Spark सीरीज के तहत भारतीय बाजार में एक और नया स्मार्टफोन Tecno Spark Go Plus लॉन्च कर दिया है. कम कीमत के इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है. इसके अलावा यूजर्स को सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे। बता दें कि यह स्मार्टफोन कीमत और फीचर्स के मामले में बाजार में पहले से मौजूद कई स्मार्टफोन्स को टक्कर दे सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

कंपनी ने Tecno Spark Go Plus को भारत में 6,299 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया  है. यह फोन ब्लू और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसके साथ फ्री ब्लूटूथ ईयरपीस प्राप्त होगा, जिसकी कीमत 799 रुपये है. इसके अलावा फोन के साथ यूजर्स को तीन महीने के लिए Gaana Plus का सब्सक्रिप्शन, वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और एक महीने की एक्स्ट्रा वारंटी भी दी जा रही है. 

वेदिका ने की अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग, अब शो में नहीं आएंगी नजर

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Tecno Spark Go Plus में कंपनी ने  6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,600 x 720 पिक्सल है. यह फोन MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में AI आधारित 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है.Android 9.0 Pie ओएस पर आधारित Spark Go Plus मेें ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इसमें AI ब्यूटी मोड और बोकह इफेक्ट की मदद से बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के​ लिए Tecno Spark Go Plus में फ्लैश और पोट्रेट मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. अन्य फीचर्स के तौर पर फोन में ड्यूल 4G LTE सपोर्ट, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस दिए गए हैं. 

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

रश्मि ने सिद्धार्थ को कहा 'अच्छा आदमी', सुनकर हैरान रह गए घरवाले

सेक्सी अंदाज दिखाते नजर आईं करिश्मा शर्मा