Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध
Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध
Share:

एक बार फिर सेल के लिए Realme C2 को आज भारत में उपलब्ध कराया जाएगा. यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी. इसे डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन के साथ कंपनी कई ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है जिसमें No-Cost EMI और बैंक ऑफर्स शामिल हैं. 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Realme C2 को खरीदा जा सकता है. आइये जानते है अन्य फीचर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाले Realme C2  फोन को 5,999 रुपये में ब्रिकी के लिए पेश किया है. वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस फोन को No-Cost EMI के साथ 1,000 रुपये प्रति महीने की दर से खरीदा जा सकता है. वहीं, Axis बैंक बज क्रेडिट कर्ड यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही ICICI बैंक कार्ड्स के जरिए EMI पर फोन खरीदने पर 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा. यूजर्स को 10 फीसद का सुपर कैश कैशबैक Realme वेबसाइट पर MobiKwik से पेमेंट करने पर मिलेगा.

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

कंपनी ने एंड्रॉइड 9 पाई पर यह फोन ColorOS 6.0 के साथ काम करता है. इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स फोन में दिए गए हैं.

इंस्टाग्राम को लेकर बड़ा बयान आया सामने, नही हुआ डाटा लीक

Oppo K3 शानदार फीचर के साथ हुआ लॉन्च, ये है कीमत

इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -