इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री
इस स्मार्टफोन ने Amazon पर हासिल की बम्पर बिक्री
Share:

सबसे तेज बिकने वाला अल्ट्रा प्रीमियम स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर OnePlus 7 Pro बन गया है. इसकी जानकारी खुद कंपनी ने दी है. कंपनी ने कहा है कि इस फोन के लॉन्च होने के बाद पहले 7 दिन में ही OnePlus 7 Pro (45,000 रुपये से ज्यादा कीमत वाला) का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है. इसे ओपन सेल के लिए OnePlus 7 Pro को 16 मई दोपहर 12 बजे से प्राइम यूजर्स के लिए और 17 मई की रात 12 बजे से उपलब्ध करा दिया गया है.

Google Lens में नए यूजर इंटरफेस के अलावा ये होंगे ​फीचर

दो वेरिएंट में यह फोन आता है. OnePlus 7 Pro के 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है. वहीं, इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है. यह फोन मिरर ग्रे कलर में आता है. OnePlus 7 Pro के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है. इस फोन का 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट समेत 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ऑल-न्यू नेबुला ब्लू कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है. 

आज से Xiaomi के इस फ़ोन की फ्लैश सेल शुरू

एक प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 7 Pro है. 60,000 रुपये से कम में आना वाला बेस्ट इन क्लास स्मार्टफोन है. Amazon India के कैटेगरी मैनेजमेंट डायरेक्ट नूर पटेल ने कहा है, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, कि OnePlus 7 Pro अब Amazon पर अल्ट्रा प्रीमियम कैटेगरी में सबसे तेज बिकने वाला स्मार्टफोन बन गया है. हम स्मार्टफोन के लिए मिल रही इस तरह की जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए काफी रोमांचित हैं. यह खासतौर पर प्राइम अर्ली एक्सेस के दौरान होता है. OnePlus के यूजर्स का विश्वास इस तरह की लगातार सफलता बनाए रखती है.”

इस कारणों से होता है विडियो कॉल ड्रॉप

कंपनी ने प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा आपको OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में लॉन्च किया गया है OnePlus 7 Pro को तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है. वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. डैश चार्जिंग को यह भी सपोर्ट करता है.

Paytm बिल पेमेंट पर दे रहा 100 प्रतिशत कैशबैक, ये है ऑफर

आज से Nokia 3.2 स्मार्टफोन सेल होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर

लोकसभा चुनाव 2019 की लाइव अपडेट, इस तरह अपने मोबाइल पर पाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -