iPhones का नया फोन होगा शानदार, फिंगरप्रिंट सेंसर है ख़ास आकर्षण
iPhones का नया फोन होगा शानदार, फिंगरप्रिंट सेंसर है ख़ास आकर्षण
Share:

कई खबरें नए iPhone लाइनअप को लेकर सामने आ रही हैं. इनके कलर्स और कैमरा में बदलाव और इनोवेशन की अफवाहें मार्केट में मौजूद हैं. अब हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि Apple के नए iPhones इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की खबर है. अगर यह खबर सही होती है तो कंपनी इस मामले में अपने कई प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने में कामयाब होगी. नए iPhone लाइनअप के कलर वेरिएंट्स को लेकर भी इससे पहले खबरें सामने आई थीं.

Redmi 7A का अवतार ऑनलाइन आया सामने, ऐसा होगा डिजाइन

ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, कोरल और येलो जैसे कई कलर्स में iPhones XR 2018 को लॉन्च किया गया था. इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अब कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को दो नए कलर्स के साथ पेश करने की तैयारी कर रही है. iPhone XR की अगली जनरेशन को लैवेंडर और ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है. इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए सामने आई है. हालांकि, iPhone XR 2018 के अलावा iPhone 5C को भी कई कलर्स में पेश किया जा चुका है. Bloomberg के Mark Gurman ने अपने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है जिससे यह पता चला है कि नया iPhone दो नए कलर्स के साथ पेश किया जाएगा. इस इमेज में ग्लास शार्ड्स मौजूद हैं जो कलर्स को दर्शा रहे हैं. इसमें न्यू पर्पल, ग्रीन, ब्लैक, व्हाइट और येलो कलर्स शामिल हैं. इन कलर्स के साथ पेश नए iPhone XR को किए जाने की संभावना है.

Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर OnePlus 7 Pro ब्रिकी के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स

यूजर्स द्वारा iPhone XR, iPhone XS और iPhone XS Max को काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स इन्हें खरीदना भी चाहते हैं. अगर आप भी उनमें से हैं तो आप इन्हें अमेजन से खरीद सकते हैं. कंपनी अपने नए लोअर-एंड मॉडल में सेकेंडरी कैमरा जोड़ सकती है. वहीं, iPhone XS और iPhone XS Max को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश कर सकती है. कंपनी यह कदम अपने Samsung Galaxy S10 सीरीज को टक्कर देने के लिए उठा सकती है. कैमरा चौकोर कटआउट में ये मौजूद होने की संभावना है.

Oppo A9x की सेल हुई शुरू, जानिए लीक स्पेसिफिकेशंस

WhatsApp का डार्क मोड फीचर जल्द यूजर के लिए होगा उपलब्ध, सामने आए ये स्क्रीनशॉट्स

Moto RAZR फोल्डेबल फोन होगा स्टाइलिश, ऑनलाइन वीडियो में हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -