Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर OnePlus 7 Pro ब्रिकी के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स
Reliance Digital और My Jio स्टोर्स पर OnePlus 7 Pro ब्रिकी के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर्स
Share:

रिलायंस डिजिटल और My Jiostores पर OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को देशभर में उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन का लाइव डेमो स्टोर्स का ट्रेन्ड स्टाफ आज उपलब्ध कराया जाएगा. साथ ही यूजर्स स्टोर्स में जाकर इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी ले पाएंगे. यह फोन पॉप-अप कैमरा, फ्लयूड एमोलेड डिस्प्ले, प्रीमियम बिल्ट, ट्रिपल कैमरा और कई इनोवेटिव फीचर्स से लैस है. OnePlus 7 Pro का मिरर ग्रे कलर Reliance Digital स्टोर्स पर आज से उपलब्ध होगा. वहीं, 28 मई से  अलमंड और नेबुला ब्लू वेरिएंट कंपनी द्वारा उपलब्ध कराएं जाएंगे.

Realme को टक्कर देने के लिए, ये कंपनियां कर रही 5G स्मार्टफोन्स की तैयारी

अगर बात करें OnePlus 7 Pro के ऑफर्स के बारें मे तो इस फोन की शुरुआती कीमत 48,999 रुपये है. इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 48,999 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 52,999 रुपये है. वहीं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 57,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो Reliance Digital और My Jio stores इस फोन के साथ 3 शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. पहला ऑफर SBI कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. वहीं, Jio यूजर्स को 9,300 रुपये के बेनिफिट्स दिए जाएंगे. वहीं, Servify द्वारा 70 फीसद तक का गारंटीड एक्सचेंज प्राइस भी ऑफर किया जा रहा है. इन ऑफर्स के अलावा पहले 150 यूजर्स को 1,490 रुपये का हेडफोन भी Reliance Digital इस फोन को खरीदने वाले दे रहा है.

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

कंपनी ने ग्राहको को OnePlus 7 Pro में 6.67 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इसमें फुल व्यू डिस्प्ले के अलावा आपको OnePlus 6T की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है. फोन को तीन कलर ऑप्शन नेबुला ब्लू, मिरर ग्रे और अल्मंड में लॉन्च किया गया है. OnePlus 7 Pro को तीन रैम ऑप्शन और दो इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ आता है. वहीं, इनबिल्ट स्टोरेज की बात करें तो यह 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. यह डैश चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है. टेलिफोटो लेंस इसमें एक 8 मेगापिक्सल का उपलब्ध कराया गया है.

Amazon : यूजर के लिए अच्छी खबर फ्लाइट बुकिंग्स पर मिल रहा इतना कैशबैक

Amazon सेल में Oppo फ़ोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

PUBG Mobile ने छुआ इतने मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -