Redmi 7A का अवतार ऑनलाइन आया सामने, ऐसा होगा डिजाइन
Redmi 7A का अवतार ऑनलाइन आया सामने, ऐसा होगा डिजाइन
Share:

Redmi 6A का अपग्रेडेड वेरिएंट Redmi 7A चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के एक नए स्मार्टफोन को Redmi ब्रांडिंग के साथ चीन की रेग्यूलेटर TENAA के डाटाबेस में देखा गया है. इस डाटाबेस में M1903C3EE और M1903C3EC मॉडल नंबर के साथ एक फोन स्पॉट किया गया है. माना जा रहा है कि यह फोन Redmi 7A हो सकता है। इसे जल्द ही चीन में लॉन्च किए जाने की भी संभावना है. हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. TENAA पर इस फोन की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. अगले फ्लैगशिप Redmi K20 पर कंपनी अभी काम कर रही है.

Amazon : यूजर के लिए अच्छी खबर फ्लाइट बुकिंग्स पर मिल रहा इतना कैशबैक

हाल ही में Redmi M1903C3EE और Redmi M1903C3EC के बारे में TENAA लिस्टिंग में कोई डिटेल्स ​सामने नहीं आई है. इनकी केवल इमेज ही फीचर की गई है. इन फोटोज से पता चलता है कि कंपनी के अपकमिंग Redmi स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले नॉच या पंच होल कैमरा नहीं दिया जाएगा. यह फोन नॉर्मल टॉप और बॉटम बेजल के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है. कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फोन काफी दमदार सामने आए फीचर के अनुसार होगा.

ये है सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाला पावर बैंक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसमे सिंगल फ्रंट शूटर दिए जाने की उम्मीद है. इसके बेजल पतले होंगे. फोटोज की मानें तो फोन के दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर्स और बायीं तरफ सिम ट्रे दी जाएगी. साथ ही सिंगल कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया जाएगा. इस साइड में AI कैमरा लिखा होगा. इससे यह माना जा सकता है कि फोन में कुछ आर्टिफिशियल एनहैंसमेंट दिए जा सकते हैं. इन फोटोज में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दिया है.इस फोन के बारे में कुछ भीकहा जाना मुश्किल है. हालांकि, माना जा रह है कि यह फोन Redmi 7A हो सकता है. यह भी माना जा रहा है कि इस फोन की स्पेसिफिकेशन्स Redmi 7 से बेहतर हो सकती हैं. क्योकि कंपनी अपने हर सीरीज को नई खासियतो से लैंस करती है.

Facebook कर रहा है नया फेरबदल, सबसे अच्छे दोस्तों को दिखाएंगा टॉप पर

Google Translator : यूजर बोलकर दो भाषा कर सकते है ट्रांसलेट

फ्री में लगा सकते है सोलर पैनल, जानिए सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -