Moto RAZR फोल्डेबल फोन होगा स्टाइलिश, ऑनलाइन वीडियो में हुआ स्पॉट

Moto RAZR फोल्डेबल फोन होगा स्टाइलिश, ऑनलाइन वीडियो में हुआ स्पॉट

यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट फोल्डेबल फोन को लेकर बनी हुई है. हमें कई फोल्डेबल देखने को पिछले कुछ महीनों में मिले है. फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की सूची में अब अगला नाम है Motorola के Moto RAZR का. कुछ महीनों पहले इस फोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं. इन तस्वीरों में फोन के डिजाइन को दिखाया गया था. फोटो लीक के बाद से इस फोन के बारे में कभी कोई खास जानकारी या खबर सुनने को नहीं मिली. अब यह फोन एक बार फिर से सुर्खियों में है. हाल ही में फोन का एक विडियो रेंडर ऑनलाइन लीक कर दिया गया है. इसमें फोन की डिजाइन को काफी डीटेल में दिखाने की कोशिश की गई है. विडियो को देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन काफी स्टाइलिश है और इसकी डिजाइनिंग पर काफी बारीकी से कंपनी ने काम किया है. 

ये है सौर ऊर्जा से चार्ज होने वाला पावर बैंक

पुराने मोटो रेजर फोन पर मोटो रेजर का फोल्डेबल वेरियंट आधारित है. कंपनी ने इस डिजाइन को इसलिए चुना क्योंकि पुराने मोटो रेजर फ्लिप फोन को यूजर्स को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. लीक हुए विडियो में देखा जा सकता है कि यह फोन क्लैमशेल डिजाइन वाला है और इसमें कोई फिजिकल कीबोर्ड नहीं दिया गया है. इसकी सबसे खास बात है कि यह बाकी फोल्डेबल फोन्स की तरह खुलने पर बड़े टैबलेट जैसा नहीं होता. इसके कारण इसे इस्तेमाल करना और कैरी करना काफी कंफर्टेबल होगा. फोन फोल्ड होने पर काफी छोटा हो जाता है, और आसानी से पॉकेट में इसे रखा जा सकता है.

फ्री में लगा सकते है सोलर पैनल, जानिए सच्चाई

पहले कई लीक्स फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर आ चुकी हैं. लीक्स की मानें तो फोन में अंदर की तरफ 6.2 इंच का OLED पैनल दिया गया है. स्क्रीन का रेजॉलूशन 876X2142 पिक्सल हो सकता है. फोन में बाहर तरफ एक छोटी स्क्रीन भी मौजूद है. हालांकि इसमें ज्यादा फंक्शन होंगे, लेकिन कॉल के साथ ही यहां जरूरी नोटिफिकेशन्स को देखा जा सकेगा. रेजॉलूशन की बात करें तो फोन का आउटर डिस्प्ले 600X800 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आएगा. बाहर की तरफ मौजूद इस स्क्रीन की साइज क्या होगी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. मोटो रेजर फोल्डेबल फोन के फ्रंट सक्रीन के नीचे एक कैमरा दिया गया है. सेल्फी और नॉर्मल फटॉग्रफी के लिए इसी कैमरे का इस्तेमाल होगा. फोन 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट में आ सकता है. इसमें स्नैपड्रैगन 710 एसओसी प्रोसेसर दिया जा सकता है जो 2.2 GHz पर काम करेगा. फोन को पावर देने के लिए 2,730 mAh की बैटरी इसमें 27 वॉट की पावर चार्जिंग के साथ उपलब्ध कराई गई है.

पेटीएम 'क्रेडिट कार्ड' हुआ लॉन्च, ऐसे करें अप्लाई

Facebook कर रहा है नया फेरबदल, सबसे अच्छे दोस्तों को दिखाएंगा टॉप पर

Google Translator : यूजर बोलकर दो भाषा कर सकते है ट्रांसलेट