Apple Event 2019 : Watch Series 5 में जुड़ा ख़ास फीचर, जानिए अन्य जानकारी
Apple Event 2019 : Watch Series 5 में जुड़ा ख़ास फीचर, जानिए अन्य जानकारी
Share:

अमेरिका की लग्जरी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple ने अपना अगला बड़ा इवेंट 10 सितम्बर को करना है. इस इवेंट में क्या लॉन्च किया जा सकता है और उन प्रोडक्ट्स में फीचर्स या क्या स्पेसिफिकेशन्स दी जा सकती हैं, इसे लेकर अब तक कई अनुमान लगाए जा चुके हैं.फिर भी कई चीजें हैं, जो हमें अभी भी नहीं पता है. बात करें, Apple Watch की तो इससे जुडी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है. कुछ खबरें आई थी, जिसमे बताया गया है की Apple Watch Series 5 टाइटेनियम और सिरेमिक फिनिश के साथ आ सकती है. इसी के साथ Watch Series 5 को कुछ अपग्रेड्स प्राप्त होने वाले है.

Realme 5 स्मार्टफ़ोन की 1.20 लाख यूनिट्स हुई सेल, ग्राहकों को एक बार फिर से खरीदने का मौका

हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुमान है की Series 5 में Burrito नाम का एक नया फीचर आएगा. इस फीचर की मदद से आपकी नींद को ट्रैक किया जा सकेगा. यह ट्रैकर्स वॉच में पहले से मौजदू हार्ट-रेट सेंसर और माइक्रोफोन जैसे टूल्स का बी इस्तेमाल करेगा। इसका मतलब है की स्लीप ट्रैकिंग के इस फीचर को पूरी तरह से नए हार्डवेयर की जरूरत नहीं होगी. रिपोर्ट के अनुसार, watch में नई स्लीप ऐप भी दी जा सकती है. इसी के साथ iPhone की Apple Health App में भी नींद का डाटा उपलब्ध कराया गया है.

Apple iphone Launch Event 2019 में iPhone 11 के अलावा इस डिवाइस के लॉन्च होने की संभावना

पिछले साल ही Apple ने Apple watch के डिजाइन में बड़े बदलाव किये थे. 2015 के बाद शायद पिछले साल इसके डिजाइन में बदलाव किया गया था. इससे यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है की Series 5 मॉडल्स में डिजाइन के मामले में बदलाव देखने को नै मिलेगा. इस साल दो बड़े बदलाव जिनको लेकर खबरें चल रही है, वे हैं- टाइटेनियम और सिरेमिक केसेस और स्लीप ट्रैकिंग फीचर. हो सकता है की सॉफ्टवेयर के मामले में अलग से Apple Watch के लिए ऐप उपलब्ध कराई जाए. Apple हमेशा से कहता है की Watch हमेशा आपकी कलाई पर रहती है और यह सबसे पर्सनल डिवाइस है. इसलिए कंपनी यूजर्स को भी Series 5 के साथ यही एक्सपीरियंस उपलब्ध कराती है.

Mi Band 4 का आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस, इस दिन होगा लॉन्च

Google ने डाटा चोरी की जांच की शुरू, जानिए क्या है मामला

आज नए iPhones होंगे लॉन्च, इस स्थान पर देखें लाइव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -