खंड अंतरराष्ट्रीय स्टॉक के साथ तकनीकी महिंद्रा पार्टनर्स ने की साझेदारी

By Emmanuel
Nov 23 2020 05:48 PM
खंड अंतरराष्ट्रीय स्टॉक के साथ तकनीकी महिंद्रा पार्टनर्स ने की साझेदारी

डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन, कंसल्टिंग और बिज़नेस री-इंजीनियरिंग कॉग्लोमेरेट टेक महिंद्रा, ने वैश्विक आईटी अवसंरचना और डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन के लिए स्विट्जरलैंड में मुख्यालय वाले एयरोस्पेस में विशेषज्ञता वाले संगठन, RUAG इंटरनेशनल के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। टेक महिंद्रा ग्राहक अनुभव और तेजी से समय बढ़ाने के लिए अगली पीढ़ी की सेवा का उपयोग करके कोर इंफ्रास्ट्रक्चर ऑपरेशंस को बदलकर अपनी आईटी इन्फ्रास्ट्रक्चर डिजिटलीकरण रणनीति में आरयूएजी इंटरनेशनल का समर्थन करेगा।

यह इन्फ्रास्ट्रक्चर और वर्कप्लेस ट्रांसफॉर्मेशन प्रोग्राम डिजिटल सेवाओं के उपभोक्ताकरण में तेजी लाने और डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ आरयूएजी इंटरनेशनल प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करेगा ताकि अपने कर्मचारियों को क्लास सेवाओं में बेहतर लाभ और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाया जा सके। प्रमुख परिवर्तन पहलों में डिजिटल सेवा प्रबंधन, क्लाउड परिवर्तन, सेवा स्वचालन और अनुपालन और नियंत्रण भी शामिल हैं।

सीआईओ रजत भट्टाचार्य के अनुसार, आरयूएजी इंटरनेशनल ने कहा “हम अपने इन्फ्रास्ट्रक्चर और वर्कप्लेस सेटअप और सेवाओं को बदलने की यात्रा पर हैं। हमने एक ऐसे साथी की तलाश की जो हमें हमारे सेटअप को तर्कसंगत बनाने और आधुनिक बनाने में मदद कर सके, और हमें सख्त सूचना सुरक्षा और व्यापार अनुपालन नियमों के संदर्भ में सेवाओं को स्वचालित और बेहतर बनाना चाहिए। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर 837.55 रुपये के पिछले बंद से टेक महिंद्रा के शेयर 25.90 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से Rs.863.45 पर बंद हुए।

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह करेंगे सुखजीत स्टार्च के मेगा फूड पार्क का उद्घाटन

सेंसेक्स के शेयर में हुई इतने प्रतिशत की बढ़त

आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट