आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट
आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट
Share:

सोमवार को, SREI इंफ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस के शेयरों में 15 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई, क्योंकि कंपनी ने कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक कंपनी और उसकी सहायक कंपनी का एक विशेष ऑडिट करेगा। SREI इन्फ्रास्ट्रक्चर ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी और उसकी सहायक कंपनी, Srei Equipment Finance Limited की एक विशेष ऑडिट भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा नियुक्त एक लेखा परीक्षक द्वारा की जा रही है। 

इसके अलावा ब्रिकवर्क रेटिंग ने SREI इन्फ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस लिमिटेड की लंबी अवधि की रेटिंग को नकारात्मक भाव से जोड़ दिया। रेटिंग एजेंसी ने कंपनी के दीर्घकालिक स्थायी ऋणों को 'BWR BBB' से अभिनव स्थायी ऋण साधन 'डाउनग्रेड' पर डाउनग्रेड किया है - रेटिंग को नकारात्मक प्रभाव के साथ क्रेडिट घड़ी के तहत रेटिंग देते हुए नकारात्मक परिणाम सामने आए थे।

"रेटिंग डाउनग्रेड मुख्य रूप से उपकरण और अवसंरचना वित्तपोषण ऋण पोर्टफोलियो में परिसंपत्ति की गुणवत्ता पर निरंतर तनाव से प्रेरित है, कम संग्रह के कारण कंपनी की लाभप्रदता और विस्तारित तरलता की स्थिति में महत्वपूर्ण गिरावट है। ये कारक SREI Infrastructure के शेयरों में गिरावट में योगदान करते हैं। वित्त सत्र के पहले दोपहर के घंटों के दौरान, SREI इन्फ्रास्ट्रक्चर फाइनेंस स्टॉक ने एनएसई पर अपने पिछले समापन से 12.6 प्रतिशत की गिरावट के साथ 5.85 रुपये प्रति शेयर का हिस्सा लिया था।

इस साल 150 करोड़ रुपये के निवेश कर सकती है ये फुटवियर कंपनी

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

केयर ने लक्ष्मी विलास बैंक रेटिंग में किया संशोधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -