ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर, सस्पेंस से भरा है वीडियो
ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर, सस्पेंस से भरा है वीडियो
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने-माने सुपरस्टार रवि तेजा इन दिनों अपनी मूवी 'खिलाड़ी' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। प्रशंसक इस फिल्म की बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे तथा अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। इस मूवी के टीजर को देखने के पश्चात् प्रशंसक फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

रिलीज हुए टीजर का आरम्भ एक जेल से होता है, जिसमें रवि की बैक दिखाई जाती है। इसके पश्चात् मीनाक्षी चौधरी फ्रेम में दिखाई देती हैं। टीजर फुल सस्पेंस से भरा है, रवि तेजा की भूमिका भी बहुत ट्विस्टेड है। टीजर में कोई डायलॉग नहीं है। फिल्म का म्यूजिक आपको एंड तक बांधे रखेगा। हालांकि अंत में रवि एक डायलॉग बोलते हैं, "अगर आप अपने पागल इमोशन्स के साथ स्मार्टली खेलते हो तो आपको कोई नहीं रोक सकता।"

वहीं बात यदि रिलीज हुए इस टीजर की करे, तो फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर आज प्रातः 10:08 मिनट पर रिलीज किया गया है। रवि तेजा की फैन फॉलोइंग का परिणाम है कि, टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यूट्यूब पर इस टीजर को सिर्फ एक घंटे में लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। खबर लिखे जाने तक टीजर के 488,297 व्यूज हैं तथा ये संख्या रफ़्तार से बढ़ती जा रही है। बता दे कि रमेश वर्मा की इस मूवी में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाथी भी अहम किरदार में हैं। फिल्म ‘खिलाड़ी’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी। इस मूवी में रवि तेजा डबल किरदार में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते है यश, जानिए क्या है नाम?

'वकील साब' की कामयाबी से ख़ुशी से झूमे राम चरण, पवन कल्याण की तारीफ़ में कह डाली ये बात

सलमान खान इस साउथ सुपरस्टार के साथ लॉन्च करेंगे ‘मेजर’ का टीजर, मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -