सलमान खान इस साउथ सुपरस्टार के साथ लॉन्च करेंगे ‘मेजर’ का टीजर, मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि
सलमान खान इस साउथ सुपरस्टार के साथ लॉन्च करेंगे ‘मेजर’ का टीजर, मेजर संदीप को देंगे श्रद्धांजलि
Share:

कोरोना के कारण ठप हुए मनोरंजन जगत में इन दिनों कई फिल्मों की रिलीज होनी है वही 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर बनी मूवी ‘मेजर’ का कल मतलब 12 अप्रैल को टीजर पेश किया जाएगा। इस मूवी में मेजर संदीप का किरदार सुपरस्टार अदिवी शेष अदा कर रहे हैं। यह प्रोजेक्ट भी अदिवी का ही है। बरहाल, टीजर लॉन्चिंग समारोह की बात करें तो पहली बार बॉलीवुड, टॉलीवुड तथा मॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगे।

हम चर्चा कर रहे हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान, टॉलीवुड के अभिनेता महेश बाबू तथा मलयालम मूवीज के दिग्गज पृथ्वीराज सुकुमारन की। अपनी-अपनी इंडस्ट्री के ये दिग्गज स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस मूवी का टीज़र, हिंदी, तेलुगू तथा मलयालम भाषा में रिलीज करेंगे तथा भारत के इस सपूत को श्रद्धांजलि देंगे।

फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही कहा था कि ‘मेजर’ का टीज़र 12 अप्रैल, 2021 को रिलीज किया जाएगा। वहीं, अदिवी शेष भी बीते कई दिनों से अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से फिल्म मेजर को लेकर कोई न कोई पोस्ट कर रहे हैं। आज भी उन्होंने कल टीजर पेश होने को लेकर एक पोस्ट किया है। वैसे तो इस मूवी का टीजर 26 मार्च को ही मुंबई में एक बड़े कार्यक्रम के तहत लॉन्च होना था, किन्तु कोरोना महामारी के चलते और एक अन्य घटना के चलते इस समारोह को स्थगित करना पड़ा। फैंस में मूवी को लेकर बहुत एक्साइमेंट है, क्योंकि ये एक ऐसे जांबाज सिपाही की अमर गाथा है, जिसने देश की खातिर दहशतगर्दों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की। 

फिल्मफेयर अवॉर्ड में जमकर थिरकेंगे स्टार्स, नोरा फतेही का डांस स्टेज पर लगाएगा आग

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

कोरोना भी कम नहीं कर पाया कैटरीना कैफ का हौसला, शेयर किया ये जबरदस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -