रिलीज हुआ 72 Hoorain का टीज़र, मसूद अजहर से हाफिज सईद जैसे आतंकियों के नापाक इरादों का होगा पर्दाफाश
रिलीज हुआ 72 Hoorain का टीज़र, मसूद अजहर से हाफिज सईद जैसे आतंकियों के नापाक इरादों का होगा पर्दाफाश
Share:

बीते कुछ वक़्त से निरंतर ऐसी मूवी  बन रही हैं जो किसी ना किसी धर्म, उसकी मानसिकता या कुछ गुटों को टारगेट करते हुए बनाई जाने लगी है. इस क्रम में एक नई मूवी इस वक़्त चर्चा में है. मूवी का नाम 72 हूरें हैं. इस मूवी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने इस का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. ये एक छोटा सा टीजर है जो मूवी कैसी होगी इसके बारे में क्ल्यू दे रहा है.

फिल्म के बारें में बात की जाए तो इस फिल्म को जिहादी मानसिकता और आतंकवाद को टारगेट करते हुए बनाया गया है. कई दफा ऐसा सुनने में आया है कि जिहाद के नाम पर शहादत हासिल करने वालों को जन्नत में 72 हूरें मिल जाती है. इसी से मूवी का टाइटल उठा लिया गया है और इसे आतंकवादियों के नापाक इरादों के तर्ज पर बनाया जा रहा है.

 

टीजर में देखा जा सकता है कि कैसे ओसामा बिल नादेन, अजमल कसाब, याकुब मेनन, मसूद अजहर, हाफिज सईद, सादिक सईद, बिलाल अहमद और हाकिम अली जैसे कुख्यात आतंकवादियों के नाम भी जुड़ चुके है. टीजर में बकायदा उनका पोस्टर भी दिखाई दे रहा है. टीजर के इंट्रोडक्शन में लिखा है- 72 हूरों की वास्तविकता का पर्दाफाश करते हुए. टीजर से इस बात का अंदाजा तो लगाया जा रहा है कि किस तरह से दुनियाभर में आतंक की दहशत फैलाने वाले आतंकियों को टारगेट करते हुए ये मूवी बनाई गई है.

फैंस के साथ संजय का ऐसा बर्ताव देख भड़के लोग

फिल्म 'एनिमल' से सामने आया रणबीर कपूर का शानदार लुक

2011 के बाद से इन फिल्मों ने कमाया सबसे ज्यादा फायदा, शाहरुख-सलमान का पत्ता साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -